पकड़े गए आतंकियों का मेडिकल टैस्ट जारी, स्वतंत्रता दिवस पर थी पंजाब को दहलाने की साजिश

Edited By Vatika,Updated: 15 Aug, 2022 01:21 PM

4 terrorist medical test

आरोपियों का संबंंध कनाडा आधारित गैंगस्टर अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला और ऑस्ट्रेलिया आधारित गैंगस्टर गुरजंट सिंह उर्फ जंटा के साथ है।

चंडीगढ़/जालंधर: पंजाब पुलिस द्वारा पकड़े गए 4 आतंकियों का मोहाली में मेडिकल टैस्ट करवाया जा रहा है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के नजदीक पंजाब पुलिस ने पाक-आई.एस.आई. से समर्थन प्राप्त आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए कनाडा-आधारित गैंगस्टरों से संबंधित 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों का संबंंध कनाडा आधारित गैंगस्टर अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला और ऑस्ट्रेलिया आधारित गैंगस्टर गुरजंट सिंह उर्फ जंटा के साथ है।

उक्त आरोपियों को पंजाब पुलिस की काऊंटर इंटैलीजैंस यूनिट द्वारा दिल्ली पुलिस की मदद से चलाए गए खुफिया ऑप्रेशन के दौरान दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था।  डी.जी.पी. गौरव यादव का कहना है कि पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों के कब्जे से 3 हैंड ग्रेनेड (पी-86), एक आई.ई.डी. और दो 9 एम.एम. के पिस्तौल समेत 40 कारतूस बरामद किए हैं। यह पंजाब पुलिस द्वारा एक हफ्ते से भी कम समय में बेनकाब किया गया ऐसा तीसरा मॉड्यूल है, जो हथियारों और विस्फोटक सामग्री की सरहद पार से तस्करी में शामिल था। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान प्रीत नगर मोगा के दीपक शर्मा, फिरोजपुर के गांव कोट करोड़ कलां के संदीप सिंह, दिल्ली के नजफगढ़ के गांव ईशापुर के सन्नी डागर और नई दिल्ली के गोइला खुर्द निवासी विपिन जाखड़ के रूप में हुई है। ये सभी आरोपी विपिन जाखड़ के घर में छिपे हुए थे।  गिरफ्तार किए सभी आरोपियों को शनिवार को स्थानीय मोहाली अदालत में पेश कर 5 दिन का रिमांड हासिल कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!