सुखबीर बादल द्वारा दरबार साहिब लंगर के लिए 2 ट्रक गेहूं रवाना

Edited By Tania pathak,Updated: 22 May, 2020 05:35 PM

2 trucks of wheat leave for sukhbir badal to darbar sahib

पूर्व विधायक हरप्रीत सिंह ने कहा कोरोना बीमारी को रोकने के लिए प्रशासन और सरकार की तरफ से लगाऐ कर्फ़्यू में शहर के हर वर्ग के लोगों ने सहयोग दिया परन्तु इस के साथ ही लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है खास कर गरीब वर्ग को राशन आदि के लिए...

मलोट (जुनेजा, काठपाल): शिरोमणी अकाली दल की तरफ से श्री गुरु राम दास लंगर के लिए दरबार साहब अमृतसर में गेहूं भेजी जा रही है। इसके अंतर्गत मलोट से दो ट्रकों के द्वारा 650 क्विंटल गेहूं रवाना की गई। गेहूं के भेजन से पहले अरदास की गई। इस मौके पर शिरोमणी अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि अकाली दल की तरफ से पूरे पंजाब में पार्टी वर्करों द्वारा दरबार साहब में गेहूं लंगर के लिए भेजी जा रही है जिस के अंतर्गत आज फ़िरोज़पुर पार्लियामेंट में अलग -अलग विधान सभा हलकों में से 4 हज़ार क्विंटल गेहूं भेजी जायेगी। मलोट में से 650 क्विंटल गेहूं अकाली नेता सुखिन्दर सिंह भुल्लर की रिहायश से रवाना की है। 

इस मौके मलोट के पूर्व विधायक हरप्रीत सिंह ने कहा कोरोना बीमारी को रोकने के लिए प्रशासन और सरकार की तरफ से लगाऐ कर्फ़्यू में शहर के हर वर्ग के लोगों ने सहयोग दिया परन्तु इस के साथ ही लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है खास कर गरीब वर्ग को राशन आदि के लिए भारी मुश्किल का सामना करना पड़ा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!