अटल अपार्टमेंट में एक परिवार को मिलेगा एक ही फ्लैट, improvement ट्रस्ट द्वारा नोटिस जारी

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 25 Jun, 2022 04:47 PM

a family will get the same flat in atal apartment

Improvement ट्रस्ट द्वारा पिछले दिनों जो अटल अपार्टमेंट के ड्रा निकाले गए हैं, उसमें एक परिवार को एक ही फ्लैट मिलेगा।

लुधियाना (हितेश) : Improvement ट्रस्ट द्वारा पिछले दिनों जो अटल अपार्टमेंट के ड्रा निकाले गए हैं, उसमें एक परिवार को एक ही फ्लैट मिलेगा। इस संबंधी नोटिस improvement ट्रस्ट द्वारा फ्लैट हासिल करने वाले सभी लोगों जारी कर दिया गया है, जिसके मुताबिक 3 जुलाई तक एफिडेविट देने के लिए कहा गया है कि उनके परिवार के किसी अन्य सदस्य के पास अटल अपार्टमेंट में फ्लेट नहीं है, जिन लोगों के परिवार में एक से अधिक सदस्यों के फ्लैट निकले हैं, उन्हें दूसरा फ्लैट सरैंडर करना होगा।

Improvement ट्रस्ट द्वारा पहले नाम व एड्रेस के आधार पर रिकार्ड की क्रॉस चैकिंग की गई है। इस दौरान 20 केस पकड़े गए हैं, जिनमें एक ही परिवार के दो सदस्यों को फ्लेट अलॉट हो गए हैं, जिसके मद्देनजर बाकी लोगों को इस संबंधी मैजिस्ट्रेट से अटेस्ट किया गया एफिडेविट देने के लिए बोला गया है।

वहीं Improvement ट्रस्ट द्वारा योजना में शामिल किए गए एम.आई.जी. फ्लेटों के लिए काफी कम आवेदन आने की वजह से 89 फ्लेट अभी अलॉट नहीं हो पाए हैं और अब जो डबल अलॉटमेंट के मामले सामने आ रहे हैं। उसके बाद कुछ और एच.आई.जी. फ्लेट बच सकते हैं, जिससे उन लोगों को मोका मिल सकता है जो ड्रा में असफल रहे हैं इसके लिए एच आई जी फ्लेट लेने के लिए अप्लाई करने वालों को एम आई जी फ्लेट लेने की पेशकश की जा सकती है जिसके लिए पहले सरकार की मंजूरी लेनी होगी।


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!