पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति के उड़ें होश

Edited By Vatika,Updated: 23 Mar, 2019 01:00 PM

illicit relation with lover

एक तरफ शादी के बंधन को सात जन्मों का पवित्र रिश्ता माना जाता है, वहीं कलियुग के इस दौर में कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जो सात जन्म तो बहुत दूर एक जन्म भी अपने पति का साथ नहीं निभातीं। ऐसी ही एक महिला ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करते हुए हदें पार कर...

खन्ना(सुनील): एक तरफ शादी के बंधन को सात जन्मों का पवित्र रिश्ता माना जाता है, वहीं कलियुग के इस दौर में कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जो सात जन्म तो बहुत दूर एक जन्म भी अपने पति का साथ नहीं निभातीं। ऐसी ही एक महिला ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करते हुए हदें पार कर दीं। पति के बाहर होने के चलते पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया और फिर पहले से बनाई योजना के तहत पति ने बंद कमरे में दोनों को पकड़ लिया। गुस्साए परिजनों ने दोनों की खूब पिटाई की और फिर पुलिस को बुलाते हुए मामला थाने में पहुंचा दिया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार खन्ना के युवक की शादी कुछ महीने पहले मलोट में हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक दोनों में सब ठीक-ठाक रहा लेकिन फिर पत्नी की हरकतों से पति को उसके चरित्र पर शक होने लगा। इसके चलते पति ने मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से पत्नी के संबंधों का पता लगा गया। इसके बावजूद पत्नी संबंधों से इंकार करती रही। बीते दिन पति ने रंगे हाथों पत्नी को पकडऩे की योजना बनाई। उसने घर में पत्नी को बोला कि वह 4 दिनों के लिए श्री आनंदपुर साहिब होला-मोहल्ला पर जा रहा है लेकिन वह कहीं नहीं गया। उसने किराए पर लिए अपने मकान, जहां पर पत्नी समेत रहता था, के आसपास अपने दोस्तों को बिठा दिया। शुक्रवार सुबह जब उसकी पत्नी स्कूटी पर बस स्टैंड से अपने प्रेमी को बिठाकर लाई तो उसके कुछ समय बाद ही दोनों को बंद कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया गया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखते हुए लोगों का गुस्सा बढ़ गया और दोनों की खूब पिटाई की गई। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

PunjabKesari
हवलदार का बेटा निकला प्रेमी
मौके पर पकड़ा गया प्रेमी पंजाब पुलिस के हवलदार का बेटा निकला। पहले तो वह अपने पिता को पुलिस इंस्पैक्टर बता रहा था लेकिन जब उसके पिता का नंबर लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह तो हवलदार हैं। पिता ने भी अपने बेटे की गलती पर उसे गलत करार देते हुए कहा कि वह बिल्कुल उसका साथ नहीं देंगे।

PunjabKesari
चिल्ला-चिल्ला कर युवती बोली पेट में बच्चा भी प्रेमी का
जहां एक तरफ पति पक्ष के लोग युवती की हरकतों के बाद किसी को मुंह दिखाने लायक भी नहीं रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर युवती चिल्ला-चिल्ला कर बोल रही थी कि उसके शादी से पहले ही प्रेमी के संग संबंध थे। उसके पेट में पल रहा 3 महीने का बच्चा भी उसके प्रेमी का है। वह खुद ही खन्ना में नहीं रहना चाहती और प्रेमी संग ही विवाह करवाना चाहती है।इस संबंध में जब आई.ओ. थानेदार सुराजदीन से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मलोट से दोनों पक्षों के लोगों को बुला लिया गया है। सभी पक्षों की हाजिरी में जो फैसला होगा, उस मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!