लखबीर की गिरफ्तारी पर परिजनों ने उठाए सवालिया निशान

Edited By Mohit,Updated: 12 Nov, 2019 10:17 PM

hoshiarpur hindi news

होशियारपुर के हरियाना थाने के अधीन आते गांव डडियाना कलां के रहने वाले लखबीर सिंह की मोहाली में..........

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर के हरियाना थाने के अधीन आते गांव डडियाना कलां के रहने वाले लखबीर सिंह की मोहाली में स्टेट ऑपरेशन सेल की तरफ से टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तारी की खबर पहुंचते ही मंगलवार को मीडिया कर्मियों की चहलकदमी देख पूरा गांव दिनभर उसके घर पहुंचने शुरू हो गए। हालांकि परिवार के लोगों को 5 नवम्बर को ही पता चल गया था कि लखबीर को दुबई जाने के दौरान मोहाली इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर एक लडक़ी के साथ गिरफ्तार किया था। डडियाना कलां गांव में मंगलवार सायं लखबीर सिंह के पिता हरजिन्द्र सिंह समेत गांव के तमाम लोगों ने आरोप लगाया कि स्टेट ऑपरेशन सेल की पुलिस किसी गहरी साजिश के तहत बेकसूर लखबीर को फंसा रही है। बेटे की गिरफ्तारी की खबर सुन लखबीर की मां चरणजीत कौर बिस्तर ही पकड़ ली वहीं बार बार बेहोशी की हालत में आने से परिजन उसे संभालने में जुटे रहे।

15 दिन गांव में छुट्टी बिता दुबई जाने के दौरान किया काबू
डडियाना कलां गांव में मंगलवार सायं लखबीर सिंह के पिता हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि लखबीर 10 वीं पढ़ाई पूरी करते ही आई,टी.आई.करने के बाद गांव में ही रहते हुए ए.सी.रिपेयरिंग का काम करने लगा था। करीब 23 महीने पहले लखबीर को हमलोगों ने दुबई ए.सी.मैकेनिक के तौर पर भेजा लेकिन उसे वहां पर पैकिंग का काम मिला। गांव में 15 दिन राजी खुशी रहने के दौरान जब वह दुबई जा रहा था तो पुलिस ने उसे बिना किसी सबूत कैसे गिरफ्तार कर लिया यह हमलोगों के समझ से बाहर की बात है। हरजिन्द्र सिंह के साथ गांव के लोगों ने कहा इसे पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं ताकी बेकसूर लखबीर को किसी साजिश के तहत पुलिस फंसा ना दे। 

क्या है मामला
गौरतलब है कि स्टेट ऑपरेशन सेल की मोहाली पुलिस ने होशियारपुर के लखबीर सिंह व फरीदकोट की रहने वाली सुरिन्दर कौर को हिरासत में लिया हुआ है। बताया जाता है कि इन लोगों के तार गर्मख्यालियों से जुड़े हैं। जानकारी के अनुसार इनसे की गई पूछताछ के बाद स्टेट ऑपरेशन सेल ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए कुछ और संदिग्ध को हिरासत में लिया जिसके बारे में पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!