बीच सड़क बेकाबू हुई तेज रफ्तार थार, दुकान से टकराई, लाखों का नुक्सान

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 04 Jun, 2024 06:40 PM

high speed thar went out of control in the middle of the road

स्थानीय पुराने सुनील सुधीर सिनेमा के निकट बनी एक दुकान में आज तडके एक तेज रफ्तार थार गाडी इतनी जोर से टकराई कि दुकान ताश के पत्ते की तरह ढह ढेरी हो गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई दुकान के भीतर या उसके निकट नहीं था

अबोहर : स्थानीय पुराने सुनील सुधीर सिनेमा के निकट बनी एक दुकान में आज तडके एक तेज रफ्तार थार गाडी इतनी जोर से टकराई कि दुकान ताश के पत्ते की तरह ढह ढेरी हो गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई दुकान के भीतर या उसके निकट नहीं था वरना जानी नुकसान भी हो सकता था। जानकारी के अनुसार आज प्रात करीब 4 बजे एक तेज रफतार थार गाडी जब इस मार्ग से मुड़ने लगी तो गति तेज होने से उसका नियंत्रण बिगड गया और वह कार्नर में बनी कनफेंक्शरी की दुकान में जा घुसी जिससे दुकान पूरी तरह से टूट गई और कुछ हिस्सा गाडी के ऊपर भी गिर गया। आसपास के लोगों ने यह घटना देख इसकी सूचना पुलिस हैल्पलाईन को दी जिस पर पुलिस कर्मचारी मौके पर पहंुचें और घटना का जायजा लिया।

मौके पर पहुंचें दुकान मालिक ने बताया कि आज प्रात करीब साढे चार बजे उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान गिर गई है जब वे मौके पर पहुचें तो एक थार गाडी उनकी दुकान में टकराई हुई थी जिससे उनकी दुकान का सारा सामान मलबे में दब गया और लाखों रुपए का नुकसान हो गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!