गांव लहरा खाना हत्याकांड का मामला, पुलिस रिमांड में गैंगस्टरों ने किए खुलासे

Edited By Kalash, Updated: 20 Jan, 2022 02:56 PM

village lehra khana murder case gangsters disclosures in police remand

जिले के गांव लहरा खाना में 12 जनवरी को स्कोडा कार सवार अज्ञात हमलावरों द्वारा मनप्रीत सिंह छल्ला और मनप्रीत सिंह विक्की की गोलियां मारकर

बठिंडा (विजय वर्मा): जिले के गांव लहरा खाना में 12 जनवरी को स्कोडा कार सवार अज्ञात हमलावरों द्वारा मनप्रीत सिंह छल्ला और मनप्रीत सिंह विक्की की गोलियां मारकर की गई हत्या के मामलें में पुलिस ने जेल में बंद तीन गैंगस्टरों भल्ला सेखूं, अमना और फतेह नागरी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया ‌था। पुलिस रिमांड में तीनों आरोपियों ने खुलासा किया कि उक्त वारदात को अंजाम तीन शार्प शूटरों ने उनके कहने पर किया था। पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपियों ने पुलिस को दो शार्प शूटरों के नाम बता‌ दिए जबकि तीसरे का नाम जानने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। 

यह भी पढ़ें : क्या सुखपाल खैहरा को मिलेगी जमानत या और लंबा चलेगा मनी लांड्रिंग का केस

जानकारी के अनुसार गांव लहरा खाना में हुई हत्या के बाद सीआईए स्टाफ की पुलिस टीम केंद्रीय जेल में बंद तीन गैंगस्टरों भल्ला सेखूं, अमना और फतेह नागरी को 15 जनवरी को प्रोडंक्शन वारंट पर लेकर आई थी। जिनको पुलिस ने अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस रिमांड के पहले तीन दिन में तीनों गैंगस्टरों ने पुलिस पूछताछ के दौरान कोई खुलासा नहीं किया बल्कि यही कहते रहे कि उन्होंने उक्त हत्या करवाई। लेकिन पुलिस रिमांड के चौथे दिन गैंगस्टर फतेह नागरी ने पुलिस के पास खुलासा किया कि हैरी राजपुरा और हैरी मौड ने अपने तीसरे अन्य साथी शार्प शूटर के साथ मिलकर उक्त हत्या को अंजाम दिया था। आरोपियों ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि हैरी राजपुरा और हैरी मौड को तो वो जानते है, लेकिन जो तीसरा शार्प शूटर इस कांड में शामिल है, उसको कनाडा में बैठे गैंगस्टर सुक्खा दुन्नेके ने हायर किया था। 

यह भी पढ़ें : बिजली उपभोक्ता हो जाएं सावधान, चुनावी दिनों में इस वजह से हो सकती है परेशानी

पुलिस वीरवार को तीनों गैंगस्टरों भल्ला सेखूं, अमना, फतेह नागरी को फिर से अदालत में पेश कर पांच दिन का ओर पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगी। सीआईए स्टाफ वन के इंस्पेक्टर तरजिंदर सिंह ने बताया कि तीनों गैंगस्टरों का पुलिस रिमांड बुधवार को समाप्त हो गया था। जिसके चलते आज फिर से उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस की टीमें उन दो शार्प शूटरों की तलाश में निकल चुकी है जिनका नाम एवं पता पुलिस के हाथ लग चुका है। जबकि तीसरे शार्प शूटर का नाम जानने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। पुलिस सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि उक्त वारदात को अंजाम देने के लिए तीनों शार्प शूटरों ने तीन 30 बोर के पिस्टलों का उपयोग किया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!