तरुण चुघ से मिले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, कहा-कृषि, उद्योग व रोजगार बढ़ाने की गारंटी है मोदी सरकार

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 26 May, 2024 07:16 PM

union minister piyush goyal met tarun chugh

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में है, ऐसे में पंजाब का चुनावी समर लगातार बढ़ रहा है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व भी पंजाब के दौरे और सभाएं कर रहा है। इसी बीच अमृतसर स्थित भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ के आवास पर भाजपा के वरिष्ठ नेता...

अमृतसर/ चंडीगढ  : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में है, ऐसे में पंजाब का चुनावी समर लगातार बढ़ रहा है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व भी पंजाब के दौरे और सभाएं कर रहा है। इसी बीच अमृतसर स्थित भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ के आवास पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पधारे। इस मौके पर तरुण चुघ ने उन्हें तलवार और शॉल भेंट करके उनका स्वागत और अभिनंदन किया। इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय मंत्री मनजिंदर सिंह सिरसा सहित अमृतसर पंजाब के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। 

इसी बीच तरुण चुघ ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ व्यापारी एसोसिएशन के प्रतिनिधि को भी सम्बोधित किया और उनकी मांगों को लेकर केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में आश्वस्त किया कि 4 जून के बाद भारी बहुमत के साथ नई सरकार के गठन के बाद उनकी समस्याओं को हल किया किया जाएगा। कैसे कृषि, उद्योग और व्यापार के साथ ढांचागत विकास से रोजगार के अवसर बढ़े और वहीं मोदी की गारंटी भी दोहराई ।

चुघ ने व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि पहले भी विभिन्न व्यापारी एसोसिएशन अपनी मांगों को लेकर तरुण चुघ के माध्यम से भी जो भी प्रतिवेदन देते रहे हैं, उन पर प्रमुखता के साथ मोदी सरकार ने कार्य किया है और आने वाले समय में और अधिक तेजी से अमृतसर का व्यापार और उद्योग उन्नत हो इसका प्रयास किया जाएगा।

चुघ ने विपक्षी गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस देश में भ्रष्टाचार परिवारवाद, लाल फीताशाही को जन्म दिया, जिसको देश ने भुगता है। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के काल में माफिया राज और गैंगस्टर राज चल रहा है जिससे आम आदमी के लेकर छोटा व्यापारी, दुकानदार, उद्योगपति हर कोई डर के माहौल में है। आज मोदी सरकार ने व्यापार और उद्योग स्वछंद रूप से उभर रहे हैं। विश्व स्तर पर इज ऑफ डूइंग बिजनेस में भारत की रैंकिंग में क्रांतिकारी सुधार हुए हैं। भाजपा पंजाब के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होनें इस बार पंजाब के चहुमुखी विकास के लिए मोदी जी भाजपा को वोट देने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!