ठेकेदार ने पत्नी और दोनों बच्चों को गोली मारने के बाद किया था Suicide, मामले में आया नया मोड़

Edited By Tania pathak,Updated: 07 Feb, 2021 01:20 PM

the contractor did suicide after shooting the wife and both the children

यहां के नारायण नगर में एक युवक ठेकेदार करण कटारिया की तरफ से अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुदकुशी करने के मामले में उस समय पर नया मोड़ आ गया

फरीदकोट (जगतार): यहां के नारायण नगर में एक युवक ठेकेदार करण कटारिया की तरफ से अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुदकुशी करने के मामले में उस समय पर नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने इसमें गिद्दड़बाहा से कांग्रेसी विधायक के साले को नामजद किया गया है। मिली जानकारी मुताबिक पुलिस ने यह कार्रवाई मृतक ठेकेदार करण कटारिया के सुसाइड नोट और उसके भाई के बयानों के आधार पर दर्ज की है। इस घटनाक्रम दौरान करण कटारिया और उसके दोनों बच्चों की मौत हो चुकी है जबकि उसकी पत्नी शीनम कटारिया को लुधियाना के एक निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि स्थानीय फिरोजपुर सड़क पर पड़ते नारायण नगर में एक परिवार के नौजवान ने अपने 2 मासूम बच्चों और पत्नी को गोली मारने के बाद ख़ुद को भी गोली मार ली थी। इस दौरान दोनों बच्चों और युवक की मौत हो गई जबकि मृतक की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर मिली जानकारी अनुसार मृतक करण उर्फ आशु कटारिया (35) अपनी पत्नी शीनम (33) और 2 बच्चों लड़का (6) और लड़की (3) समेत अपने माता -पिता के साथ रह रहा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!