सुखपाल खैहरा का CM मान और धालीवाल को Challenge, जानें पूरा मामला

Edited By Vatika,Updated: 01 Aug, 2022 01:14 PM

sukhpal khaira s challenge to cm mann and dhaliwal

पंचायती जमीनों पर किए कब्जे को छुड़ाने के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहिम को लेकर हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल खैहरा ने

जालंधर: पंचायती जमीनों पर किए कब्जे को छुड़ाने के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहिम को लेकर हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल खैहरा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा निशाना साधा है। अब खैहरा ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी अधीन आती पंचायती जमीन को छुड़ाने को लेकर भगवंत मान और मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल को चैलेंज करते कहा है कि वह फगवाड़ा के हरदासपुरा की पंचायती जमीन को छुड़ाएं। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पंचायती जमीन के कब्जे की मुहीम सिर्फ सियासी विरोधियों तक ही सीमित है। यहां बता दें कि लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के मालिक अशोक मित्तल हैं, जो राज्यसभा के सदस्य हैं। सुखपाल खैहरा ने कहा है कि अब देखना यह होगा कि अरविंद केजरीवाल अपने राज्यसभा सदस्य के खिलाफ कार्रवाई करते हैं या सिर्फ मूकदर्शक बने रहते हैं।

PunjabKesari
दरअसल, जिला विकास और पंचायत अफसर जालंधर द्वारा बलॉक विकास और पंचायत अफसर जालंधर पूर्वी को एक पत्र लिखा गया था, जिसमें माननीय ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल पंजाब 3-6-2022 को  लवली प्रोफैशनल यूनिवर्सिटी अधित आते पंचायती जमीन छुड़ाने संबंधित कार्रवाई करने के लिए आदेश दिए गए थे और कहा गया था कि आदेशों की पालन करके अब तक इस संबंधित हुई कार्रवाई बारे दफ्तर में बिना किसी देरी के सूचित किया जाए। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!