ससुराल परिवार पर दामाद ने लगाए मारपीट के आरोप, पुलिस से की इंसाफ की मांग

Edited By Paras Sanotra,Updated: 19 Jul, 2023 11:07 PM

son in law accused the in laws of assault demanded justice from police

अपने ससुराल परिवार द्वारा कथित तौर पर की गई मारपीट को लेकर पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई न करने के चलते पीड़ित व्यक्ति ने जिला पुलिस कमिश्नर को दोबारा लिखित शिकायत देकर न्याय की मांग की है।

भामियां कलां (जगमीत): अपने ससुराल परिवार द्वारा कथित तौर पर की गई मारपीट को लेकर पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई न करने के चलते पीड़ित व्यक्ति ने जिला पुलिस कमिश्नर को दोबारा लिखित शिकायत देकर न्याय की मांग की है। इस संबंध में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान अमरजीत पुत्र काका राम निवासी गांव काशी बाड़वा पठानकोट हाल निवासी बालाजी इंटरप्राइजेज 33 फुट रोड घई मार्किट जमालपुर ने बताया कि वह ए.सी. मकेनिक का काम करता है। उसकी शादी करीब 6 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ साल तक सब कुछ ठीक चलता रहा। 

लेकिन पिछले कुछ सालों से अमरजीत और उसकी पत्नी के बीच अनबन रहने लगी जिसके चलते उसकी पत्नी बिना वजह ही उसके साथ झगड़ा करने लगी। गत 16 जून की सुबह उसकी पत्नी बिना वजह ही झगड़ा करने लगी जिसके चलते झगड़े से बचने के लिए अमरजीत अपने काम पर चला गया। रात को जब वह घर आया तो पत्नी ने फिर झगड़ा किया लेकिन उससे पहले उसकी पत्नी ने अपने भाइयों को घर बुला लिया था।

उसके (पत्नी के) भाइयों ने रात को करीब ढाई बजे अमरजीत को बुरी तरह से पीटा और उसे मरा हुआ समझ कर वहां से चले गए। अमरजीत ने बताया कि उसके भांजे ने किसी तरह उसे आस-पास के लोगों की मदद से पठानकोट पहुंचाया। जहां से प्रारंभिक इलाज करवाने के बाद उसने वापिस आकर 18 जून को जमालपुर थाने में इसकी शिकायत देते हुए मेडिकल भी जमा करवा दिया। अमरजीत ने थाने के जांच अधिकारी मदन लाल के खिलाफ उसकी सुनवाई न करने के गंभीर आरोप लगाए और अमरजीत के साथ कथित दुर्व्यवहार करने के आरोप भी लगाए। अमरजीत ने कहा कि बीती 16 जुलाई को उसे थाने बुलाया गया और जबरन उससे हस्ताक्षर करवा लिए गए। अमरजीत ने आरोप लगाया कि उसे अपनी पत्नी से कोई शिकायत नहीं है बल्कि वह उसे पीटने वाले ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है जिसके लिए जांच अधिकारी उसकी सुनवाई नहीं कर रहे।

क्या कहा थाना प्रमुख ने?

इस संबंध में जब थानाध्यक्ष जसपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पहले दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। लेकिन अब जब एक पक्ष ने असंतोष जताया तो दोबारा शिकायत लेकर उसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!