Sidhu Moose Wala Murder: प्रोडक्शन रिमांड पर लाए Gangster मन्ना का अहम खुलासा

Edited By Vatika, Updated: 22 Jun, 2022 09:20 AM

sidhu moose wala murder

गत दिवस हथियारों सहित काबू गैंगस्टर गुरदीप सिंह गीटा की निशानदेही पर जेल से पूछताछ के लिए लाए गए गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्ना ने पुलिस के सामने अहम खुलासे किए हैं।

मलोट (जुनेजा): गत दिवस हथियारों सहित काबू गैंगस्टर गुरदीप सिंह गीटा की निशानदेही पर जेल से पूछताछ के लिए लाए गए गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्ना ने पुलिस के सामने अहम खुलासे किए हैं।

पुलिस के मुताबिक थाना लम्बी में इरादा-ए-कत्ल के दर्ज एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गुरदीप सिंह गीटा पुत्र मेजर सिंह वासी किंगरा जिला सिरसा से पूछताछ के बाद मनप्रीत सिंह वासी खंडा चक्क तलवंडी साबो बङ्क्षठडा को फिरोजपुर जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लाया गया था। पुलिस रिमांड दौरान मन्ना ने बताया कि गोल्डी बराड़ ने उसे यू.पी. से नाजायज असला दिलाया था। जब फरीदकोट में रजत कुमार सैफी पर हुए इरादा-ए-कत्ल के मामले में वह मनप्रीत भाऊ के कहने पर लारैंस बिश्रोई गिरोह के यशपाल सरपंच, मोनू सुक्खा, पवन नहरा व अशीष को रायपुर (उत्तर प्रदेश) छोडऩे गया था।

उस समय गोल्डी बराड़ ने फोन करके किसी व्यक्ति से उसे 12 बोर का पिस्टल दिलाया था जो वह अपने स्काॢपयो गाड़ी में छिपाकर लाया था। पुलिस ने यह स्कॉॢपयो गाड़ी व असला पहले बरामद कर लिया था। जिक्रयोग है कि मनप्रीत को आज बख्तरबंद गाड़ी में मलोट लाया गया और बड़ी गिनती में कमांडो साथ थे। मनप्रीत मन्ना को आज मलोट अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसका रिमांड खत्म करके वापस ज्युडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!