Punjab Wrap Up: नशे की दलदल में फंसे पुलिस मुलाजिम, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

Edited By Vaneet,Updated: 15 Nov, 2019 09:29 PM

punjab wrap up

हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।...

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कैप्टन पंजाब की अनदेखी कर विदेश में कर रहे हैं सैर-सपाटेः  भगवंत मान

captain is traveling abroad ignoring punjab bhagwant mann

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दो हफ्तों के लिए यूरोपीय दौरे पर जाने को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने कहा कि कैप्टन ने नीरो के बांसुरी बजाने वाली कहावत को सच साबित कर दिखाया है।

नशे की दलदल में फंसे पुलिस मुलाजिम, 22 में से 13 के डोप टैस्ट पॉजिटिव

नशे की दलदल में सीमावर्ती क्षेत्र के नौजवान ही नहीं, कई पुलिस मुलाजिम भी फंसे हुए हैं। सिविल अस्पताल में तरनतारन के 22 में से 13 पुलिस मुलाजिमों का डोप टैस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट के अनुसार स्पष्ट है कि मुलाजिम अफीम, स्मैक या अन्य नशे का सेवन करते थे।

करतारपुर साहिब दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या कम, भारत-पाक सरकार परेशान

पाकिस्तान स्थित गुरूद्वारा श्री करतारपुर साहिब के दर्शन करने के लिए जाने वाले श्रद्वालुओं की संख्या जरूरत से कम होने के कारण यहां सरकार के द्वारा तैनात कर्मचारी, सीमा सुरक्षा बल के जवान, गुप्तचर एजेंसियां तथा डेरा बाबा नानक सहित अमृतसर, बटाला तथा गुरदासपुर में कॉरिडोर संबंधी श्रद्वालुओं के लिए निवेश करने वाले लोग बहुत हैरान तथा परेशान हैं। 

पराली जलाने पर अकाली सरकार के पूर्व चीफ सैक्रेटरी रमेशइंद्र का काटा चालान

former chief secretary of akali government cut challan for burning stubble

अकाली सरकार के समय पंजाब के चीफ सैक्रेटरी रहे रमेशइंद्र सिंह का धान की पराली जलाने के मामले में प्रशासन ने चालान काटा है।  जानकारी के अनुसार पराली को आग लगाने की सूचना जब नायब तहसीलदार अमरगढ़ जगदीप इन्द्र सिंह सोढी के दफ्तर में पहुंची तो वह अपने साथ कानूनगो अकबर खान, थानेदार परमजीत सिंह को लेकर अमरगढ़ के बताए खेतों की तरफ रवाना हो गए।

करतारपुर कॉरिडोर: सुखबीर बादल ने मोदी से पासपोर्ट की शर्त हटाने की मांग की

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि पाकिस्तान के साथ करतारपुर कॉरिडोर को लेकर किए करार में संशोधन करवाकर उस प्रावधन को हटवाया जाए जिसके तहत श्रद्धालुओं के लिए पासपोर्ट की अनिवार्यता है।

पंजाब में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामेंट के लिए कमेटियों का गठन

पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सोढी ने गुरू नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में राज्य के सात जिलों में आयोजित किए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामेंट के लिए जिला स्तरीय कमेटियों का गठन किया है।        

बठिंडा: घर से स्कूल गई 3 लड़कियां अचानक हुई लापता, मचा हड़कंप

bathinda 3 girls who went to school suddenly went missing

 गुरुवार को बठिंडा के तीन परिवारों में उस समय हड़कम्प मच गया जब उक्त परिवारों की तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। तीनों ही नाबालिग लड़कियां बठिंडा के एक सरकारी स्कूल की छात्राएं है। 

यूनिवर्सिटी की छात्रा ने फंदा लगा किया Suicide

गुरु नानक देव विश्वविद्यालय के बाटनी विभाग की एम.एस.ई. सैकेंडियर छात्रा ने खुद को फंदा लगा आत्महत्या कर ली। घटना देर शाम 8 बजे की है। मरने वाली की पहचान काजल के रूप में हुई, जो गर्ल्स होस्टल नंबर 4 में रहती थी जो कि पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान थी।

खुशखबरीः चाहे जिस भी जिले में रहे बन जाएगा आपका ड्राइविंग लाईसैंस

यदि आप किसी दूसरे जिले से आकर जालंधर में रह रहे हैं और आपको ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना है तो अब आपको अपने संबंधित जिले में जाने की जरूरत नहीं है। आप जालंधर रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी (आर.टी.ए.) से ड्राइविंग लाइसेंस बनवा सकते हैं। 

Decent दिखने वाले ये पति-पत्नी निकले ठग, ऐसे ले उड़े ज्वैलर का सोना

fraud couple

फेरूमान रोड पर एक सुनार की दुकान से नौसरबाज दंपति नकली ब्रैसलेट देकर दो सोने की चैनें ले उड़ा। आरोपियों ने इससे पहले गाजियाबाद में भी एक ज्यूलरी शोरूम में ठगी की थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!