धुंध बनी कहर, पंजाब रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरी, 6 घायल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 30 Jan, 2024 06:12 PM

punjab roadways bus ran out of control and landed on the side of the road

आज सुबह संघनी धुंध कहर बन कर आई। इसी घनी धुंध के कारण गांव चक्क सैदोके के पास जलालाबाद -श्री मुक्तसर साहिब नैशनल हाईवे मार्ग पर सुबह 4.40 बजे पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब डिपो की बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर सड़क किनारे लगे बिजली के...

जलालाबाद  : आज सुबह संघनी धुंध कहर बन कर आई। इसी घनी धुंध के कारण गांव चक्क सैदोके के पास जलालाबाद -श्री मुक्तसर साहिब नैशनल हाईवे मार्ग पर सुबह 4.40 बजे पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब डिपो की बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे और सफेदे के पेड़ से टकरा गई। हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए, जबकि बस ड्राइवर सहित 6 यात्रियों को चोटें लगने के कारण इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए कंडक्टर गुरजंट सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह करीब 4.40 बजे श्री मुक्तसर साहिब रोड पर जलालाबाद से दिल्ली के लिए चले थे। बस को गुरजंट सिंह चला रहा था, यह दुर्घटना आज सुबह घनी धुंध होने के कारण घटी है, क्योंकि धुंध के कारण बस नियंत्रण से बाहर हो गई और अचानक सड़क के किनारे नीचे उतर गई और एक पेड़ और एक खंभे के साथ टकरा गई। हादसाग्रस्त बस में लगभग 40 यात्री सवार थे, जिनमें से लगभग 5 यात्रियों और ड्राइवर को चोटें आई हैं। घायलों को जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत खतरे से बाहर है और इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!