सुखबीर अकाली दल के नहीं छोटी भाजपा के अध्यक्ष : चीमा

Edited By Vatika,Updated: 30 Jun, 2020 09:25 AM

president of sukbir akali dal not small bjp cheema

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा खेती संबंधी जारी किए तीन अध्यादेश फसलों के एम.एस.पी. और पंजाब के मौजूदा

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा खेती संबंधी जारी किए तीन अध्यादेश फसलों के एम.एस.पी. और पंजाब के मौजूदा मंडीकरन ढांचे को पूरी तरह से बर्बाद कर देंगे। किसान, मजदूर और आढ़ती समेत कृषि पर निर्भर सभी वर्गों के साथ खेली जा रही घातक खेल में शिरोमणि अकाली दल (ब), भाजपा और कांग्रेस बराबर की जिम्मेवार हैं।

नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने प्रैस कॉन्फ्रैंस में कहा कि ए.पी.एम.सी. कानून में घातक संशोधन करने वाली कैप्टन अमरेंद्र सरकार की क्या मजबूरी थी कि केंद्र में मोदी सरकार की इच्छा मुताबिक मंडीकरन प्रणाली के रक्षक ए.पी.एम.सी. कानून में अपने हाथों से ही छेद कर बैठी। मोदी सरकार ने तीन घातक अध्यादेशों द्वारा बड़ी प्राइवेट कंपनियों  का पंजाब-हरियाणा के खेतों और मंडियों पर कब्जा करवाना चाहते हैं। चीमा ने कहा कि सुखबीर ‘आप‘ को कांग्रेस की ‘बी‘ टीम कह रहे हैं, परंतु सच्चाई यह है कि अकाली दल माफिया की ‘ए‘ टीम और कांग्रेस माफिया की ‘बी ‘ टीम है। आम आदमी पार्टी सिर्फ और सिर्फ पंजाब के लोगों की ‘ए‘ टीम है। उन्होंने कहा कि सुखबीर अकाली दल के नहीं बल्कि छोटी भाजपा के प्रधान हैं, बड़ी भाजपा जो भी हुक्म देती है छोटी गुलाम भाजपा उसको पूरा करती है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!