जालंधर में  NIA की Raid, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

Edited By Vatika,Updated: 17 May, 2023 11:23 AM

nia raid in jalandhar

200 से अधिक टीमों का गठन करते हुए एनआईए द्वारा पंजाब भर में करीब 65 जगहों पर रेड किए गए।

 जालंधर (रमन, सोनू): जालंधर के गुज्जा पीर रोड, अमन नगर में एन.आई.ए. ने छापेमारी की है। सूत्रों अनुसार गैंगस्टर पुनीत, लल्ली व उसके साथियों के ठिकानों पर एन.आई. ए. और डीविजन नंबर 8 की पुलिस ने  रेड की है। पता चला है कि नामी गैंगस्टर पुनीत शर्मा के अमन नगर स्थित घर पर एनआईए की टीम ने रेड की है।



वह काफी लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर वारदाते कर रहे पुनीत का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है जबकि पुलिस को शक है कि वह अपने 3 टारगेट पूरे करके विदेश भागने की फिराक में है जिसने जाली आधार कार्ड और पासपोर्ट भी बनवा लिया है। बीते कुछ दिन पहले पुनीत को मुस्लमाना कालोनी, रेलवे स्टेशन रोड और सूर्या एनक्लेव में देखा गया था जो अपने दुश्मन की रेकी कर रहा था। बताया जा रहा है कि पुनीत के साथ अमृतसर का एक गैंगस्टर भी घूम रहा है जो भगोड़ा है। पुनित इस समय सिख वेश भूषा में है।

हालांकि यह भी बात सामने आई है कि पुनीत अपने परिवार को भी विदेश भेजने की तैयारी कर रहा है ताकि उस पर किसी प्रकार से पुलिस का दबाव न हो। अभी भी एनआईए की टीम पुनीत के घर में मोजूद है। हालांकि पुनीत की गिरफ्तारी के लिए जालंधर पुलिस भी प्रयास कर रही थी लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुनित के साथ साथ लल्ली भी पुलिस को वांटेड है। पुनित के पास इस समय ऑटोमेटिक हथियार है। वह गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल के साथ काम कर रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!