हवाई यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, Amritsar Airports से नई Flights शुरू

Edited By Kamini,Updated: 23 May, 2024 07:21 PM

new flights started from amritsar airports

सिंगापुर एयरलाइंस की किफायती एयरलाइंस स्कूट ने अब एयर कनाडा के साथ इंटरलाइन सांझेदारी करने का ऐलान किया है, जिसके फलस्वरूप अब भारत के लिए एयर कनाडा की वैबसाइट पर भी स्कूट के फ्लाइट्स की बुकिंग हो सकेगी।

जालंधर (सलवान) : सिंगापुर एयरलाइंस की किफायती एयरलाइंस स्कूट ने अब एयर कनाडा के साथ इंटरलाइन सांझेदारी करने का ऐलान किया है, जिसके फलस्वरूप अब भारत के लिए एयर कनाडा की वैबसाइट पर भी स्कूट के फ्लाइट्स की बुकिंग हो सकेगी। एयर कनाडा ने सिंगापुर से वैंकूवर के लिए नॉन-स्टाप फ्लाइट की शुरूआत की है। 13 हजार किलोमीटर का यह सफर केवल 14 घंटे एवं 40 मिनट में तय किया जा रहा है। 

भारत से कनाडा-वैंकूवर जाने वाले अब सीधा अमृतसर से वैंकूवर का सफर कर सकेंगे। जिसके लिए 2 विमान कंपनियों स्कूट एवं एयर कनाडा में सफर करना होगा। अमृतसर से सिंगापुर के लिए स्कूट एयरलाइंस में और वहां से वैंकूवर के लिए एयर कनाडा से जाया जा सकेगा। इस इंटरलाइन सांझेदारी से भारतीय यात्रियों को स्कूट एयरलाइन के माध्यम से कई अन्य विकल्प भी उपलब्ध हो पाएंगे। 

स्कूट एयरलाइंस के मुताबिक अमृतसर से हर हफ्ते 5 दिन (रविवार, सोमवार, बुधवार, वीरवार और शुक्रवार) यह फ्लाइट जाएगी, जिसमें अमृतसर से सिंगापुर फ्लाइट नंबर टी.आर  509 शाम 7.40 पर और सुबह 4.05 मिनट पर (सिंगुपर समयानुसार) वह वहां लैंड करेगी। उसके बाद सिंगापुर से वैंकूवर फ्लाइट नंबर ए.सी 20 के लिए सुबह 9.10 मिनट (सिंगापुर समयानुसार) यह उड़ान भरकर सुबह 8.55 मिनट (वैंकूवर समयानुसार) वहां लैंड करेगी। इसी प्रकार से वैंकूवर से अमृतसर वापसी की अगर बात की जाए तो उसके लिए स्कूट एयरलाइन द्वारा को वैंकूवर से सिंगापुर फ्लाइट नंबर ए.सी 19 सुबह 12.05 बजे (वैंकूवर समयानुसार) उड़ान भरकर सुबह 7.10 बजे (सिंगापुर समयानुसार) सिंगापुर लैंड करेगी। इसके पश्चात सिंगापुर से दोपहर 3.10 मिनट पर उड़ान भरते हुए शाम 6.40 मिनट (भारतीय समयानुसार) यह अमृतसर एयरपाोर्ट पर लैंड करेगी। यहां बताने लायक है कि मौजूदा समय में स्कूट एयरलाइन भारत के अंदर अमृतसर, कोएंबटूर, चेन्नई, त्रिची, त्रिवेंदरम और विशाखापटनम से अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!