20 साल के प्रेमी के साथ रह रही प्रेमिका का खौफनाक कांड, मामला होश उड़ा देगा

Edited By Vatika,Updated: 27 May, 2024 09:36 AM

murder in jalandhar

देर रात जसपाल ने उसे फोन करके कहा कि पिंकी उसके साथ लड़ाई झगड़ा कर रही है।

जालंधर: रविदास नगर की गली नंबर 2 में प्रेमिका के ही घर में लिव इन रिलेशन में रह रहे 20 साल के ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई।

मौत होने के कुछ समय पहले ही ड्राइवर ने अपनी मां को फोन करके कहा था कि उसकी शादीशुदा प्रेमिका काफी समय से लड़ाई झगड़ा कर रही है लेकिन बेटे के फोन के कुछ समय बाद ही प्रेमिका ने लड़के की मां को फोन करके उनके बेटे द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी करने की सूचना दी। युवक के परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे तो युवक की सांसें चल रही थी लेकिन कुछ समय बाद ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान जसपाल सिंह उर्फ सुखमण पुत्र सुरेंद्र प्रसाद सिंह निवासी नवयुग कॉलोनी मकसूदां के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में जसपाल की मां सुनीता ने बताया कि रविदास नगर में रहने वाली पिंकी शादीशुदा है जो अपनी मां के पास ही रहती है। उसका पति के साथ तथाकथित तौर पर तलाक हो चुका है। 6 महीने से जसपाल उर्फ सुखमण पिंकी के घर में रह रहा था। सुनीता ने कहा कि 25 मई की देर रात जसपाल ने उसे फोन करके कहा कि पिंकी उसके साथ लड़ाई झगड़ा कर रही है।

सुनीता ने उसे सब कुछ छोड़कर घर लौटने को कहा तो जसपाल ने कहा कि अगर वह घर आने की बात करता है तो पिंकी उसे ब्लैकमेल करती है जिसके कारण वह घर नहीं आ सकता। सुनीता का आरोप है कि उसके कुछ समय बाद ही पिंकी ने उसके बेटे के नंबर से फोन करके बताया कि जसपाल सिंह ने घर में ही फंदा लगा लिया है, लेकिन उसकी सांसें चल रही है और वह जसपाल को लेकर सिविल अस्पताल जा रहा है। सुनीता भी अपने परिजनों के साथ सिविल अस्पताल पहुंची तो वहां मौजूद पिंकी ने पुलिस को शिकायत देने पर उन्हें धमकाया और फिर चली गई। इलाजा के कुछ कुछ समय बाद ही जसपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। उधर परिजनों ने आरोप लगाय है कि पिंकी ने उनके बेटे को पहले पीट-पीट कर बेसुध किया और फिर उसकी मौत को खुदकुशी बनाने के लिए उसे फंदे पर टांग दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद थाना एक की पुलिस सिविल अस्पाताल पहुंची। पुलिस ने सुनीता के बयान दर्ज कर लिए हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने पिंकी के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा नंबर 77 दर्ज कर लिया है। हालांकि थाना डिवीजन नंबर 1 के एस. एचा. ओ. और ड्यूटी अफसर द्वारा फोन न उठाए जाने के कारण केस दर्ज होने की पुष्टि नहीं हो सकी है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!