किसानों की आय दोगुनी कर उन्हें सशक्त बनाना ही मोदी सरकार का लक्ष्य - चुघ

Edited By Tania pathak,Updated: 13 Dec, 2020 01:08 PM

modi government aims to empower farmers by doubling their income

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि, ''मोदी सरकार किसानों को ईमानदारी से सशक्त बना रही है ताकि उनकी आय दोगुनी हो और कृषि व्यवसाय लाभदायक बने।

पंजाब: मोदी सरकार द्वारा लागू किए कृषि बिलों के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठे किसान अपनी इस बात पर अड़े हुए है कि जब तक बिल वापिस नहीं लिया जाता वो अपने घर नहीं जाएंगे। इस आंदोलन के लिए किसान संगठनों द्वारा पूरे देश से भोजन, कंबल, जरूरी दवाएं, और अन्य सेवाओं के लिए लोगों का भारी सहयोग मिल रहा है। 

इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने केंद्र द्वारा लागू किए कृषि बिलों का समर्थन करते हुएअपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसानों को भरोसा जताते हुए ट्वीट कर कहा कि उनकी सरकार का मकसद किसानों को सशक्त बनाना है। इसीलिए वह बेफिक्र होकर वह किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। 

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि, 'मोदी सरकार किसानों को ईमानदारी से सशक्त बना रही है ताकि उनकी आय दोगुनी हो और कृषि व्यवसाय लाभदायक बने। चाहे वह किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसा ट्रांसफर करने का निर्णय हो, एमएसपी बढ़ाने या किसानों के लिए पेंशन योजना, हमारा ध्यान सिर्फ किसानों को सशक्त बनाने पर रहा है।' 

PunjabKesari

इसी के साथ उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि उनका मकसद किसान कल्याण करना और देश को प्रगति के मार्ग पर लेकर जाना है। उन्होंने कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसे को कायम रखना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!