मूसेवाला की हत्या के बाद विवादों में घिरा मनकीरत औलख, Gangster के साथ वायरल  हो रही तस्वीर

Edited By Vatika,Updated: 02 Jun, 2022 01:46 PM

mankirat aulakh embroiled in controversies after the murder of musewala

मनकीरत औलख पंजाबी गायक सिद्धू मूसा वाला की हत्या के बाद विवादों में घिर गया है।

चंडीगढ़ः मनकीरत औलख पंजाबी गायक सिद्धू मूसा वाला की हत्या के बाद विवादों में घिर गया है। सिद्धू की हत्या के बाद जहां विक्की गौंडर ग्रुप ने इसका ज़िम्मेदार मनकीरत औलख को ठहराया था, वहीं बम्बीहा ग्रुप ने भी मनकीरत औलख को ज़िम्मेदार ठहराते पोस्ट सांझी की थी।

PunjabKesari

मनकीरत औलख का संबंध लॉरेंस बिशनोई के साथ इन पोस्टों में बार -बार बताया गया। अब मनकीरत की लॉरेंस बिशनोई के साथ एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है। उक्त तस्वीर साल 2014 की है, जब मनकीरत औलख ने रोपड़ जेल में अपना एक शो किया था, इस तस्वीर में गायक दिलप्रीत ढिल्लों भी नज़र आ रहा है। तस्वीर के साथ मनकीरत औलख ने लिखा था, ‘‘भगवान मेरे यारों पर मेहर करे, मेरे भाई को जल्दी बाहर लाए।’’ इस पोस्ट से इस बात की तरफ इशारा किया जा रहा है कि मनकीरत औलख यहां लॉरेंस बिशनोई की रिहाई के लिए दुआ कर रहे हैं। पोस्ट के वायरल होने बाद में मनकीरत औलख के गैंगस्टरों के साथ लिंक को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

mankirt aulakh pic with lawrence bishnoi viral on internet

बता दें कि रोपड़ जेल में लगाऐ अखाड़े की मनकीरत औलख ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज  पर सांझी की थी, जिसको अब उस ने डिलीट कर दिया है। मनकीरत औलख ने इस वीडियो की कैप्शन में लिखा था, ‘‘शो तो बहुत लगाए हैं परन्तु जेल में कल पहली बार किया, कल था जी अपना शो रोपड़ जेल।’’ मनकीरत औलख ने गत दिवस अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफ़ाई दी थी। उसने कहा था कि पहले सिद्धू बारे लिख -लिख कर उसे मरवा दिया गया और अब उस बारे लिख -लिख कर उसे मारने पर तुले हुए हो। उसने यह भी लिखा कि यदि उसे मार कर किसी का रांझा राज़ी होता है तो वह भी कर लो।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!