भरे बाजार युवक की ह/त्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Edited By Kalash,Updated: 26 Sep, 2024 02:29 PM

man murder in crowded market

कल शाम स्थानीय ताजो कैंची में एक फल विक्रेता के साथ हई तकरार में दो मोटरसाइकिल चालकों ने किरच और पेचकस से हमला कर फल विक्रेता की हत्या कर दी।

तपा मंडी : कल शाम स्थानीय ताजो कैंची में एक फल विक्रेता के साथ हई तकरार में दो मोटरसाइकिल चालकों ने किरच और पेचकस से हमला कर फल विक्रेता की हत्या कर दी। इस वारदात में दो अन्य घायल हो गए। हत्यारों की गिरफ्तारी व हत्या के विरोध में बाजीगर बस्ती व परिजनों ने नामदेव मार्ग पर चक्का जाम कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस संबंध में घायल बनिया राम पुत्र नामा राम निवासी बाजीगर बस्ती तपा ने बयान दर्ज करवाया है कि वह ताजो रोड पर कबाड़ी की दुकान चलाता है, कल शाम करीब साढ़े छह बजे वह अमनदीप सिंह उर्फ ​​अमना पुत्र सरूप चंद निवासी ताजो कैंची जो फल की रेहड़ी लगाता है से अपने घर के लिए फल लेने के लिए गया तो रेहड़ी के पास 2 युवक मोटरसाइकिल लेकर खड़े थे। उन्होंने अमनदीप सिंह उर्फ ​​अमना से सेब खरीदे जब अमनदीप ने उससे पैसे मांगे तो मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्ति तुरंत उसके पास आए और गाली-गलौच करने लगे। इस दौरान मौके पर गुरदर्शन सिंह निवासी अमृतसर बस्ती भी आ गया। उसने आते ही अज्ञात व्यक्तियों को उकसाया कि अमनदीप सिंह बहुत अकड़ में रहता है आज उसे सबक सिखाना होगा। 

इस पर 2 अज्ञात व्यक्तियों में से एक ने अमनदीप सिंह के बाईं ओर चाकू से तीन-चार बार वार किया और उसके बाद एक अन्य अज्ञात व्यक्ति ने एक बड़ा पेचकस निकाल लिया। उसने अमनदीप सिंह पर बहुत बेरहमी से कई वार किए और जब उसे रोका तो लाल शर्ट वाले व्यक्ति ने उसके सिर पर बहुत गुस्से से वार किया। वहां साथ खड़े अमनदीर सिंह के बड़े भाई गगनदीप सिंह के रोकने पर भी उसने उस पर कई वार कर घायल कर दिया।   

रंजिश का कारण यह है कि अमनदीप सिंह का पहले भी गुरदर्शन सिंह के साथ फलों के कारण 1-2 बार झगड़ा हुआ था, इसके चलते गुरदर्शन सिंह के उकसावे पर उक्त अमनदीप सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जब उन्होंने उसे रोका तो उस पर व गगनदीप सिंह पर हमला किया गया। अमनदीप सिंह ने बठिंडा के अस्पताल में इलाज के बाद दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर बस्तीवासी नेक राम, पंजाब राम, गुरमेल राम, अमरजीत कोसलर, देव राज, मोहन लाल, रोशन लाल, तारा देवी, जसवीर कोर, पम्मी, गिंदो, भूरो, वीरो आदि चिलचिलाती धूप में डीएसपी तपा गुरबिंदर सिंह, थाना प्रमुख संदीप सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने नामदेव रोड पर शांति हॉल के पास रोड जाम कर धरना दिया। इस दौरान पुलिस द्वारा आश्वासन दिया गया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहना है पुलिस का

इस बारे में जब थाना प्रमुख संदीप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जगजीत सिंह उर्फ ​​जीत पुत्र नत्था सिंह निवासी ड्रोली भाई मोगा और दूसरे व्यक्ति करनवीर सिंह उर्फ ​​करन पुत्र बलजीत सिंह निवासी खोसा पांडे मोगा के खिलाफ हत्या का मामला कर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। मृतक अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!