नशे ने उजाड़ा हंसता-खेलता परिवार, ओवरडोज से हुई मौत

Edited By Vatika,Updated: 03 Jun, 2022 03:42 PM

main died due ttiught

हल्का फिल्लौर में सरेआम बिक रहे नशे के कारण व सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिहल्का फिल्लौर में सरेआम बिक

गोराया (मुनीश): हल्का फिल्लौर में सरेआम बिक रहे नशे के कारण व सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस, आप सरकार की किरकिरी हो रही है। इसी के चलते थाना गोराया की चौकी धुलेता गांव वासियों का गुस्सा उस समय फूट पड़ा जब गांव के ही एक नौजवान की नशे की ओवरडोज के कारण मौत हो गई।

इसके बाद ग्राम पंचायत व गांव वासियों की ओर से गांव में रोष मार्च निकालते हुए पुलिस चौकी के सामने धरना दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस चौकी व आप सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं उन्होंने पुलिस चौकी में ताला जड़ने की कोशिश की। देर रात 11.30 बजे के बाद धरना पुलिस प्रशासन के सीनियर अधिकारियों के आश्वासन के बाद समाप्त किया गया। गांव के सरपंच हरजीत कुमार, पंचायत सदस्य सुखी, ठेकेदार अमरजीत व गांव की महिलाओं ने बताया कि उनका गांव पहलवानों व कबड्डी खिलाड़ियों के नाम से प्रसिद्ध था लेकिन आज उनका गांव नशे का व्यापार के कारण मशहूर है। उन्होंने कहा कि गांव की वीडियो सोशल मीडिया पर व मीडिया में आ रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि गांव में नशा बिक रहा है व छोटे-छोटे बच्चे भी दूसरे जिलों से नशा लेने के लिए आते हैं।

यह सब पुलिस की आंखों के सामने ही हो रहा है । उन्होंने कहा कि यहां पर पुलिस चौकी खुली होनी व्यर्थ है। पुलिस चौकी के होते हुए पुलिस की शह पर ही उनके गांव में बिना किसी डर के नशा बिक रहा है। गांव में नशे की ओवरडोज से 3 मौतें हो चुकी हैं। गत दिन भी 22 वर्ष के नौजवान की नशे के ओवरडोज के कारण मौत होने से गांव वासियों में खासा रोष पाया जा रहा है। जब गांव वासियों की ओर से चौकी को ताला जड़ने की 3-4 बार कोशिश की गई जिसके कारण पुलिस के हाथ पांव फूल गए व गांववासियों को शांत करने के लिए उनके घरों में छापामारी की, लेकिन पुलिस ने अपनी किरकिरी होने व गांववासियों को शांत करवाने के चलते गांव की ही 3 महिला व एक पुरुष को पकड़ा है। गांववासियों ने कहा कि पुलिस ने तस्करों को पकड़ने की बजाय शरीफ लोगों को ही पकड़ कर नाजायज फंसाने की साजिश रचि है। उन्होंने कहा कि असल दोषियों को पकड़ा जाए व इनको छोड़ा जाए।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!