फूल सी बेटी पर फौजी पिता ने ढाया कहर, इस मासूम के साथ जो किया सुन दहल जाएंगे आप

Edited By Vatika,Updated: 02 Aug, 2022 08:52 AM

father slams daughter on the floor

रणजीतगढ़ गांव में सैनिक ने पत्नी के साथ क्लेश के चलते 10 माह की बेटी को फर्श पर पटककर जान से मार डाला।

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा, खुराना): रणजीतगढ़ गांव में सैनिक ने पत्नी के साथ क्लेश के चलते 10 माह की बेटी को फर्श पर पटककर जान से मार डाला। अंबाला कैंट में तैनात सैनिक सतनाम सिंह का पत्नी अमनदीप कौर के साथ विवाह के कुछ समय बाद से ही क्लेश रहने लगे। वह अमनदीप के चरित्र पर शक करता था।

कुछ समय बाद उसने अमनदीप को घर से निकाल दिया। उस समय वह गर्भवती थी। सतनाम ने पत्नी से तलाक के लिए अदालत में केस दायर कर दिया। वहीं अमनदीप ने सेना के अधिकारियों को शिकायत कर दी। सेना के अधिकारियों ने अंबाला कैंट बुलाकर दोनों से वार्तालाप किया। इस बीच ही अमनदीप कौर ने मायके में बच्ची को जन्म दिया। 12 जुलाई को सेना के अधिकारियों ने फिर से दोनों को बुलाकर उनसे बात की और उनको 20 दिन एक साथ रहने का फैसला सुनाया जिसके बाद सतनाम अपनी पत्नी अमनदीप कौर को गांव रणजीतगढ़ ले आया।

इस दौरान सतनाम, उसका पिता सुखचैन व मां स्वर्ण कौर अमनदीप कौर को बेटी किसी और की बच्ची होने का ताना मारने लगे।इसी समय अमनदीप कौर का पिता जसविंदर सिंह अपनी बेटी व बच्ची के कपड़े लेकर उनके घर पर पहुंचा था। उसके पहुंचने पर घर में क्लेश और बढ़ गया। सतनाम ने अमनदीप कौर के हाथों से बच्ची छीन कर फर्श पर पटककर उसे मार डाला। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!