Punjab : रूह कंपा देने वाला मामला, मामूस बच्चों सहित परिवार ने निगला जहर

Edited By Kamini,Updated: 23 May, 2024 07:52 PM

family including innocent children swallowed poison

तलवंडी भाई के अधीन गांव के किनारे बूढ़ा खूह के पास रहने वाले एक परिवार के 4 सदस्यों द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

फिरोजपुर : तलवंडी भाई के अधीन गांव के किनारे बूढ़ा खूह के पास रहने वाले एक परिवार के 4 सदस्यों द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार चारों ने सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। मौके से मिली जानकारी के मुताबिक यहां बूढ़ा खूह के रहने वाले एक युवक अमन गुलाटी और उसकी पत्नी मोनिका गुलाटी ने अपने 2 बच्चों के साथ  के पास सल्फास खा लिया, जिसका पता चलने उन्हें तुरन्त तलवंडी भाई के बाद मोगा में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि पत्नी वह दोनों बच्चियों की मौत हो गई है लेकिन अमन गुलाटी की हालत काफी गंभीर है।

PunjabKesari

घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और उनके माता-पिता की हालत देखी नहीं जा रही थी। इस खबर से पूरे शहर में शोक का माहौल है। फिलहाल पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि अमन गुलाटी ने शेयर मार्कीट में पैसा लगाया था। शेयर मार्कीट डाउन होने के कारण उसे काफी घाटा हुआ था। जिसके चलते हुए अमन गुलाटी, उसकी पत्नी मोनिका, एक 8 वर्ष की और दूसरी करीब ढाई वर्ष की बच्ची ने जहरीली निगल ली। बताया जाता है कि मोनिका और 2 बच्चियों की मौत हो गई और अमन गुलाटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!