लापता युवक की हत्या मामले में पुलिस ने चाचा को किया गिरफ्तार

Edited By Vicky Sharma,Updated: 23 Feb, 2023 12:24 PM

dead body found

21 फरवरी 2023 को सुबह उन्हें ग्राम रजपुरा की हडरोड़ी में एक लाश पड़ी होने का पता चला।

भवानीगढ़ ( कांसल ) :  गांव फुम्मनवाल से लापता युवक का राजपुरा गांव की हडरोड़ी से कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर उसके चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर चाचा को गिरफ्तार करने का समाचार प्राप्त हुआ।

जानकारी के अनुसार मृतक सरबजीत सिंह उर्फ राजी के भाई देविंदर सिंह पुत्र भजन सिंह निवासी गांव फुम्मनवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई सरबजीत सिंह गत 19 फरवरी को अपने चाचा गुरजंट सिंह के साथ अनाज मंडी में गायकी बछछीं छोड़ने गया था और उसके चाचा को छोड़कर घर वापस आ गए। लेकिन उसका भाई घर नहीं लौटा। दविंदर सिंह ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि वह अगले दिन दो बार अपने भाई के बारे में पूछताछ करने के लिए अपने चाचा के घर गया। लेकिन उनके चाचा शराब के नशे में घर पर ही पड़े थे और 21 फरवरी 2023 को सुबह उन्हें ग्राम रजपुरा की हडरोड़ी में एक लाश पड़ी होने का पता चला।

 जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो यह शव उसके लापता भाई सरबजीत सिंह उर्फ राजी का ही निकला जिसका चेहरा, दाहिना हाथ और छाती कुत्तों ने नोच ली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मेरे बयान पर कि मेरे भाई की मौत आकस्मिक और स्वाभाविक है पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर हमें सौंप दिया‌। दविंदर सिंह ने अपनी शिकायत में आगे आरोप लगाया कि कल उनके द्वारा की गई पड़ताल के दौरान, उन्हें पता चला कि उनके चाचा गुरजंट सिंह ने अनाज मंडी से लौटते समय मेरे भाई सरबजीत सिंह को कथित तौर पर अधिक शराब पिला कर गांव राजपुरा की हड्डा रोड़ी में फेंक दिया। यहां कुत्तों के नोचने और खा जाने से उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई दविंदर सिंह के बयान पर उसके चाचा गुरजंट सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है‌।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!