PICS: देखें कर्फ्यू में पंजाब के ताजा हालात, पुलिस लोगों से ऐसे निपट रही है बाहर

Edited By Vatika,Updated: 24 Mar, 2020 12:44 PM

curfew in punjab due to coronavirus

पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से गत दिवस राज्य भर में कर्फ़्यू लगा दिया गया है, जो कि अगले आदेश तक जारी रहेगा।

जालंधरः पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से गत दिवस राज्य भर में कर्फ़्यू लगा दिया गया है, जो कि अगले आदेश तक जारी रहेगा।

PunjabKesari

कर्फ़्यू लगने के बाद पंजाब पुलिस पूरी तरह सख्ती इस्तेमाल कर रही है। ऐसी स्थिति में जो लोग बिना किसी वजह से घर से निकल रहे हैं, उन्हें पुलिस सख्ती से रास्ते में से अपने घरों में वापिस भेज रही है।
PunjabKesari

इतना ही नहीं कई जगह पर पुलिस ने घूम रहे लोगों को सड़क के बीच मुर्गा बनाकर बिठाया, जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उधर, घर से दवा लेने और अन्य सामान लेने निकले लोग पुलिस कर्मचारियों के साथ उलझ गए और पुलिस वालों को यह कहते नज़र आए कि कर्फ़्यू में आख़िर वह कहां जाएं?
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि पंजाब सरकार की ओर से पहले ही 31 मार्च तक पंजाब में लॉकडाऊन की घोषणा की गई है। सोमवार को लोगों ने लॉकडाऊन को बहुत ही हलके से लिए और सड़कों पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई। लॉकडाऊन की विफलता को देखते हुए सरकार को पंजाब भर में कर्फ्यू लगाना पड़ा। पंजाब में पीड़ित मरीजों की संख्या 26 हो गई है।  
PunjabKesari

सर्वाधिक 18 मामले शहीद भगत सिंह नगर जिला से संबंधित है, जिनमें से एक बलदेव सिंह की मौत हो चुकी है। अब उसका पोता भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। 5 मामले मोहाली जिला से संबंधित हैं जबकि होशियारपुर जिला के दो और अमृतसर जिला से एक मामला सामने आया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!