पेड़ से लटका मिला 12वीं के छात्र का शव, मची चीख पुकार

Edited By Vatika,Updated: 20 Jan, 2021 01:03 PM

commit suicide by student

पुलिस स्टेशन बहरामपुर अधीन गांव जागोचक्क टांडा मे एक नौजवान ने खेतों मे वृक्ष के साथ फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

बहरामपुर(गोराया): पुलिस स्टेशन बहरामपुर अधीन गांव जागोचक्क टांडा मे एक नौजवान ने खेतों मे वृक्ष के साथ फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने इस संबंधी धारा 174 अधीन कार्रवाई की है।

इस संबंधी बहरामपुर पुलिस स्टेशन मुखी हरप्रीत सिंह ने बताया की मृतक नौजवान के पिता सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि उसका बेटा मनप्रीत सिंह 12वीं कक्षा में शिक्षा ग्रहण कर रहा था। वह 18 जनवरी को शाम लगभग 6 बजे घर से गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने के लिए गया था और वापस नहीं आया। वे सारी रात उसकी तलाश करते रहे। 

आज हमारा एक रिश्तेदार खेतों की तरफ गया तो उसने एक वृक्ष के साथ मनप्रीत सिंह का शव लटकता पाया। उसने बताया कि बीते कुछ दिनों से उसका बेटा चुप-चुप रहता था और पता नहीं उसके मन में क्या था जो उसने इतना बड़ा कदम उठाया। मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों को सौंप दिया गया है तथा मामले की जांच भी की जाएगी। यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण कुछ और पाया गया तो उस अनुसार कार्रवाई होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!