कारोबारी से फिरौती मांगने का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

Edited By Urmila, Updated: 18 Jun, 2022 03:26 PM

case of demanding ransom from businessman 2 accused arrested

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस बिश्नोई के लोग पूरे देश में उद्योगपतियों व कारोबारियों को धमका कर पैसे वसूलते हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पैसा वसूली ...

लुधियानाः सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस बिश्नोई के लोग पूरे देश में उद्योगपतियों व कारोबारियों को धमका कर पैसे वसूलते हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पैसा वसूली करने का धंधा है। ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करने वाले बिलासपुर में रहने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। शक्ति सिंह व अफजल नाम के युवकों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी अनुसार ये दोनों युवक अन्य युवकों को लालच देकर उनके अकाउंट्स खुलवाते थे और फिरौती की रकम इन्हीं अकाउंट्स में जमा करवाते थे। एस.पी. माथुर ने जानकारी देते हुए कहा कि राजा नाम एक अन्य आरोपी बिहार के गोपालगंज में रहता है जिसने शक्ति सिंह को लोगों को झांसे में लेकर अकाउंट्स खोलने के लिए कहा था जिसके चलते यह गिरोह सदस्य अकाउंट्स में आई रकम को निकालने का कमीशन भी रखते थे जिससे लोग लालच में आकर अकाउंट्स खुलवा लेते थे। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले लुधियाना के कारोबारी को फोन पर धमकी दी गई थी और 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी और कहा था कि अगर उसने रुपए न दिए तो उसका भी हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। उधर डर के मारे लुधियाना कारोबारी ने पैसे इन गैंगस्टरों के अकाउंट्स में जमा करवा दिए जिसके चलते इस मामले को लेकर पुलिस हरकत में आई और गहराई से जांच करते हुए इन आरोपियों को पकड़ने में कामयाब हुई। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस यह सच जानने की कोशिश में लगी है कि क्या यह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए रकम वसूलने का काम करते हैं या सिर्फ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर लोगों में दहशत फैला रहे हैं। 

इस दौरान एस.पी. पारुल माथुर ने बताया कि ये आरोपी लोगों को लालच देकर उनके नाम के खाते खुलवाते थे। जानकारी अनुसार पुलिस कुछ मोबाइल नंबरों के लोकेशनों के आधार पर इन आरोपियों तक पहुंची है और इसके अलावा क्राइम ब्रांच के जरिए लोगों के अकाउंट्स की जानकारी भी इकट्ठी की गई। पुलिस द्वारा जब इन खातों को खंगाला गया तो एक अकाउंट्स में 6 लाख रुपए जमा करवाए गए। पुलिस द्वारा इन आरोपियों से गहराई से पूछताछ की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!