Breaking: बाउंसर की हत्या करने वाले गैंगस्टरों का Encounter, देखें मौके की तस्वीरें

Edited By Kamini,Updated: 09 May, 2024 03:43 PM

breaking encounter of gangsters who killed bouncer

स्पेशल सैल की टीम और गैंगस्टर में मुठभेड़ होने की बड़ी खबर सामने आई है। इस बीच गैंगस्टरों के पैर में गोली लगी जिन्हें मौके पर काबू कर लिया।

पंजाब डेस्क : मोहाली में स्पेशल सैल की टीम और गैंगस्टर में मुठभेड़ होने की बड़ी खबर सामने आई है। मोहाली के न्यू मुल्लांपुर पुलिस व गैंगस्टरों के बीच एनकाउंटर हुआ। इस बीच गैंगस्टरों की टांग में गोली लगी जिन्हें मौके पर काबू कर लिया। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने कुछ दिन पहले बाउंसर की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस को सूचना मिली कि उक्त आरोपी न्यू मुल्लांपुर के पास बाइक से जा रहे हैं। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की जिस पर गैंगस्टरों ने पुलिस फायरिंग कर दी। इसी दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें दोनों गैंगस्टरों की टांग में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि जहां पर एनकाउंटर हुआ वह पूरा एरिया खाली है।

PunjabKesari

दोनों गैंगस्टर मोहाली जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं,और दोनों आरोपी बंबीहा गैंग से जुड़े हुए है। इन्होंने 2 दिन पहले बाउंसर को गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने गैंगस्टरों से 2 पिस्टल भी बरामद किए हैं। पुलिस दोनों गैंदस्टरों को काबू कर लिया गया है। इसी तरह बाउंसर की हत्या करने वाले गैंगस्टरों को पुलिस ने 48 घंटों के अंदर काबू कर लिया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें 7 मई को खरड़ के नजदीक चंदो गांव में दिनदहाड़े दोपहर करीब 12.30 बाउंसर की गोली माकर हत्या कर दी थी। मृतक बाउंसर की पहचान मनीष कुमार (26) पुत्र बबली निवासी गांव त्यूड़ के रूप में हुई थी। जब करीब 12 बजे जब वह जिम से मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था तो गांव चंदो के पास 2 मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उसे गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  आपको ये बता दें कि वारदात दूसरे दिन ही हत्या की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह हत्या लक्की पटियाल ने की है। ये 5 साल पहले हुई मीत बाउंसर की हत्या का बदला है। पोस्ट में बंबीहा गैंग ने यह भी चेतावनी दी है कि जितना समय गुजरेगा, दुश्मनी उतनी ही बढ़ती जाएगी। किसी भी प्रकार की गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। जो रह गए हैं वे भी मजबूत रहें, आपकी बारी जल्द ही आएगी। बाकी जो कोई भी मेरा फोन इग्नोर करता है वह ध्यान से रहें, वह अपका या आपके परिवार का नुकसान होने के जिम्मेदार आप खुद होंगे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि 5 साल पहले पंचकूला के गांव स्केतड़ी में स्थित शिव मंदिर के सामने दिन-दिहाड़े बाउंसर मीत की हत्या कर दी गई थी। दरअसल, यह विवाद चंडीगढ़ के सेक्टर 26 स्थित एक क्लब में हुआ था। इसमें कुरुक्षेत्र से आए कुछ युवकों से विवाद हो गया था। वहां हंगामा करने के बाद उनका वहां मौजूद बाउंसर गगनदीप सिंह से विवाद हो गया। गगन की मदद के लिए बाउंसर मीत वहां पहुंचा। यह विवाद इतना बढ़ गया कि बाद में बाउंसर मीत की हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन दोनों गुटों के बीच पुराना विवाद है। 5 जुलाई 2016 को सेक्टर 26 में जिम ट्रेनर अखिल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस समय पुलिस ने गगनदीप सिंह निवासी नयागांव, मनीष कुमार उर्फ ​​मनी निवासी त्यूड़ और गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसी फायरिंग का बदला लेने के लिए बंबीहा गैंग ने सेक्टर 26 में ही एक क्लब के अंदर फायरिंग की थी। इसके बाद बाउंसर मीत की हत्या कर दी गई थी

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!