Model Divya Pahuja: पंजाब के इस शहर में लॉक मिली BMW कार..अब खुलेगा राज, 3 नए CCTV लगे हाथ

Edited By Vatika,Updated: 05 Jan, 2024 03:38 PM

gurugram divya pahuja murder

गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां

पंजाब डेस्कः  गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उन्हें पांच दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस को आरोपियों की बीएमडब्ल्यू गाड़ी वीरवार को पटियाला में मिल गई है। जिसकी जांच की जा रही है।

PunjabKesari

जबकि दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने वाले दो आरोपी अभी तक फरार हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश नहीं मिली है। पुलिस अब गाड़ी को अनलॉक कर जांचने में जुटी है कि लाश गाड़ी में ही हैं या आरोपियों ने कहीं और ठिकाने लगाने के बाद गाड़ी को पटियाला में छोड़ा है। वहीं पुलिस को मर्डर केस में तीन सीसीटीवी फुटेज और मिली हैं। दरअसल, गुड़गावं के होटल सिटी प्वाइंट में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं लाश को लग्जरी गाड़ी में डालकर ठिकाने लगा दिया गया। पुलिस ने मामले में दिव्या की बहन नैना पाहुजा की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान हिसार के 56 वर्षीय अभिजीत सिंह, नेपाल मूल के 28 साल के हेमराज व पश्चिम बंगाल के 23 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई। जिनको अदालत में पेश करने के बाद पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है।

PunjabKesari

सैक्सटार्शन में अभिजीतको ब्लैकमेल करती थी दिव्या
आरोपी अभिजीत ने बताया कि उसने होटल सिटी प्वाइंट को लीज पर दे रखा है। दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं। दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रुपए लेती रहती थी और अब मोटी रकम ऐठना चाहती थी। गत 2 जनवरी को अभिजीत सिंह, दिव्या के साथ होटल में आया तो वह  उसके फोन से अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था। लेकिन दिव्या पाहुजा ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया। जिस पर उसने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद होटल कर्मी हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर डैड बॉडी को बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों को बुलाकर डैड बॉडी ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार दे दी।

तीन महीने से अभिजीत के साथ रिलेशनशिप में थी दिव्या
डीसीपी क्राइम विजय प्रताप ने पत्रकारों को बताया कि गैंगस्टर  संदीप गाडौली के साल 2016 में मुंबई में कथित एनकाऊंटर केस में दिव्या पाहुजा भी आरोपी है। वह जुलाई 2023 में ही जमानत पर जेल से बाहर आई थी। वहीं, अभिजीत और गैंगस्टर बिंदर गुर्जर की पहले से जान पहचान थी और बिंदर के जरिए दिव्या पाहुजा अभिजीत के संपर्क में आई थी। तीन महीने से अभिजीत और दिव्या पाहुजा रिलेशनशिप में थे। इस दौरान दिव्या ने अभिजीत की कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना ली। जिसके जरिए वह अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी। दिव्या ने अभिजीत को ब्लैकमेल कर छह लाख रुपए भी ले लिए थे। रोज-रोज की ब्लैकमेलिंग से अभिजीत परेशान हो गया था। जिसके बाद उसने दिव्या की होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी। डीसीपी ने बताया कि गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के जेल जाने के बाद अभिजीत ही बिंदर के बच्चों की पढ़ाई का खर्च वहन कर रहा था।

दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने वाले दोनों आरोपी फरार
मामले में सामने आया है कि दिव्या की हत्या के बाद जिस बीएमडब्ल्यू गाड़ी में लाश को ठिकाने लगाया गया वह गाड़ी बलराज गिल को होटल से  करीब डेढ़ किलोमीटर दूर सौंपी गई। बलराज गिल ने अपने साथी रवि बांगा के साथ मिलकर लाश को ठिकाने लगाया। फिलहाल ये दोनों आरोपी फरार हैं। वहीं, प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह भी पता लगा है कि आरोपियों ने गाड़ी को कुछ समय पहले वैस्ट दिल्ली के रहने वाले अजय मेहता से लिया था। यह गाड़ी अभिजीत के पास 20 लाख रुपए में गिरवी थी।

गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन व भाई पर भी लगाया आरोप
मामले में पुलिस ने मृतक दिव्या पाहुजा की बहन की शिकायत पर केस दर्ज किया है। शिकायत में उन्होंने गैंगस्टर संदीप गाडौली की बहन व भाई पर भी इस वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

गाड़ी है लॉक, एक्सपर्ट की मदद से खोलेंगे
डीसीपी क्राइम ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बीरबार को दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे गाड़ी को वहां डिटैक्ट कर लिया। गाड़ी लॉक है और एक्सपर्ट की मदद से उसे खोलने की कोशिश की जा रही हैं।

पुलिस के हाथ लगे तीन और सीसीटीवी फुटेज
मॉडल दिव्या के मर्डर से जुड़े तीन और सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगे हैं। गुरुग्राम पुलिस ने इन्हें कब्जे में ले लिया है। इनमें एक फुटेज 2 जनवरी की सुबह 4.18 बजे की है। इसमें दिव्या आरोपी अभिजीत और एक अन्य व्यक्ति के साथ होटल के रिसेप्शन पर आती है। जहां 2 मिनट तक रिसैप्शन पर बात होती है और उन्हें रूम नंबर 111 की चाबी दे दी जाती है। इसके बाद एक फुटेज सुबह 10.44 बजे की है। इसमें कंबल को घसीटकर ले जाया जा रहा है। शक है कि इस कंचल के भीतर दिव्या की लाश है। तीसरी फुटेज 11.39 बजे की है। जिसमें हत्यारोपी अभिजीत वापस आता दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक इसमें अभिजीत दिव्या की लाश को बीएमडब्ल्यू में ठिकाने लगाने के लिए छोड़ने के बाद लौट रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!