चूरापोस्त व नशीली गोलियों सहित 2 महिलाएं गिरफ्तार

Edited By Vaneet,Updated: 18 Jul, 2019 04:42 PM

two women including sloppy and drug pills arrested

मोगा पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत दो महिलाओं को काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना कोटईसे खां के ...

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत दो महिलाओं को काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना कोटईसे खां के थानेदार जगतार सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए गांव नसीरपुर जानियां के पास जा रहे थे, तो शंका के आधार पर जब पुलिस पार्टी ने राजी निवासी चीमा रोड कोटईसे खां को रोका और महिला पुलिस मुलाजिम द्वारा उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से 24 किलो चूरापोस्त बरामद किया गया। जिसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे आज माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जुडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

इसी तरह थाना सदर मोगा के सहायक थानेदार बलविन्द्र सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए गांव महेशरी संधुआ के पास जा रहे थे, तो शंका के आधार पर जब जसवीर कौर उर्फ रूमा निवासी गांव महेशरी को रोका और तलाशी ली गई, तो उसके पास से 100 नशीली गोलियां तथा 100 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए। जिसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जुडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!