तहसील परिसर में खड़े गंदे व बारिश के पानी की ओर नहीं जाता किसी का ध्यान

Edited By Kalash,Updated: 03 Jun, 2023 01:50 PM

dirty and rain water standing in tehsil premises

श्री गुरु नानक देव जी की 500वीं जयंती के अवसर पर बने तहसील परिसर पर कभी ध्यान नहीं दिया गया

सुल्तानपुर लोधी : श्री गुरु नानक देव जी की 500वीं जयंती के अवसर पर बने तहसील परिसर पर कभी ध्यान नहीं दिया गया जबकि इस ब्लॉक में शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठबंधन, कांग्रेस और अब आम आदमी पार्टी की सरकार है।

तहसील परिसर में आए दिन जनता प्रतिनिधि अधिकारियों से मिलने आते हैं, लेकिन यहां खड़े गंदे व बारिश के पानी की ओर किसी का ध्यान नहीं जाता, या वे अनदेखी कर रहे हैं। अर्जीनावीस, फोटो स्टेट वाले व टाइपिस्ट और अन्य साथियों ने मौका दिखाकर कहा कि परिसर के खुले आंगन का पानी कभी नहीं सूखता जबकि तहसील के अधिकारी व कर्मचारी प्रतिदिन इसी गंदे पानी से गुजरते हैं।

पूछने पर उन्होंने बताया कि कई बार अधिकारियों को कहा गया है लेकिन वे ध्यान नहीं दे रहे हैं। इसे यह कहकर टाला जा रहा है कि यहां की सीवेज व्यवस्था ठीक नहीं है और उन्होंने इसे ठीक करने के लिए उच्चाधिकारियों को लिखा है और जल्द ही इस रुके हुए पानी और बारिश को दूर कर दिया जाएगा। जल निकासी की समस्या का समाधान किया जा रहा है। कई जगहों पर जहां ठेकेदारों के केबिन बने हुए हैं, वहां सड़क नहीं है और खड़े पानी से गुजरना पड़ता है।

आज यहां जनसेवक अमर सिंह, बलविंदर सिंह, प्रताप सिंह, जतिंदर सिंह, गुरनाम सिंह, मुख्तियार सिंह, रमनजीत सिंह, बलदेव सिंह, सुरिंदर सिंह, गुरचरण सिंह, शीतल सिंह, दलजीत सिंह, बगा सिंह आदि ने जिले के उच्चाधिकारियों से मांग की कि इस परिसर का शीघ्र सुधार किया जाए, ताकि आने वाले भीषण गर्मी में ऐसे दिन जब बारिश जोरों पर होती है और इससे बचने के लिए ठहरे हुए पानी में मच्छर पैदा हो जाते हैं। कोरोना की लहर भी अभी जोरों पर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!