पंजाब में गैंगस्टरों का खौफ बरकरार, अब यह गैंगस्टर बना पुलिस के लिए सिरदर्द

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Feb, 2018 09:42 PM

gundar now this gangster becomes defensive for the police

विक्की गौंडर के मारे जाने से प्रदेश में गैंगस्टरों का खौफ खत्म नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर लगातार गैंगस्टर पुलिस को धमकी दे रहे हैं जिसे लेकर पुलिस की ...

बठिंडा(विजय): विक्की गौंडर के मारे जाने से प्रदेश में गैंगस्टरों का खौफ खत्म नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर लगातार गैंगस्टर पुलिस को धमकी दे रहे हैं जिसे लेकर पुलिस की विशेष टीम ओकू (आग्रेनाईज क्राईम कंट्रोल यूनिट एस.ए.एस. नगर) को अलर्ट करना पड़ा। विक्की गौंडर के साथ केवल एक ही गैंग का सदस्य प्रेमा लहौरिया मारा गया लेकिन इस गैंग के दर्जनों सदस्य भूमिगत हो चुके हैं परन्तु सोशल मीडिया पर अपना वर्चस्व कायम किए हुए हैं। पुलिस विक्की गौंडर गैंग के साथ अन्य गैंगस्टरों की तलाश में जुटी हुई है ताकि किसी भी बड़ी वारदात से पहले इन्हें काबू किया जा सके।

PunjabKesari

खुफिया एजैंसियों अनुसार विक्की गौंडर के साथ एंकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मियों के परिवारों को खतरा बना हुआ है क्योंकि भटके हुए युवक कभी भी उन्हें निशाना बना सकते हैं इसीलिए पुलिस के विशेष दस्ते को अलर्ट जारी करना पड़ा। विक्की गौंडर की लोकप्रियता युवाओं में देखने को मिली, कुछ ऐसे युवा हैं जिन्होंने विक्की गौंडर की तरह अपने हेयर स्टाईल व अपनी दाड़ी बनानी शुरू कर दी लेकिन एंकाऊंटर के बाद इन युवओं ने अपना हुलिया बदल लिया। पुलिस की आईटी शाखा पुरी तरह सुचेत है वह विक्की गौंडर के दूर व नजदीकी के सभी संपर्कों पर पैनी नजर रखे हुए हैं इसी का नतीजा है कि विक्की गौंडर की सोशल साइट अपडेट करने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

PunjabKesari

एंकाऊंटर के बाद गैंगस्टरों की धमकी को गंभीरता से लेते हुए ओकू ने 29 जनवरी को एक पत्र द्वारा राज्य की पुलिस को अलर्ट कर दिया था। माना जा रहा है कि गौंडर के बाद इस गैंग का लीडर जयपाल को बना दिया गया है जो गौंडर से भी ज्यादा खतरनाक है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी में पुरी तरह जुट चुकी है लेकिन वह पंजाब पुलिस की पकड़ से दूर है जो हिमाचल पुलिस के लिए भी सिरदर्द बना हुआ है। हिमाचल के परवानू में अकाली नेता रॉकी की दिन दिहाड़े गोलियां माकर हत्या कर दी थी तभी से हिमाचल पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई है परन्तु वह कभी हाथ नहीं आया। पंजाब, हरियाना, राजस्थान की पुलिस जयपाल को जोर शोर से ढूंढ रही है अब पुलिस को शक है कि वह उत्तर प्रदेश में कही छिपा हुआ है। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इन सभी प्रदेशों में अपने ठिकाने मजबूत कर लिए और वह गैंग सदस्यों को निर्देश भी देने लगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!