अमृतधारी सिख को जूती में पानी पिलाने वाली महिला आई सामने, रखा अपना पक्ष

Edited By Urmila, Updated: 24 Jun, 2022 12:51 PM

woman who gave water to amritdhari sikh in shoes came in front

एक अमृतधारी सिख युवक को कुछ लोगों द्वारा बुरी तरह पीटा जा रहा है और पीने के लिए पानी मांगने पर उसके बालों का अपमान...

अमृतसर (गुरिंदर सागर): एक अमृतधारी सिख युवक को कुछ लोगों द्वारा बुरी तरह पीटा जा रहा है और पीने के लिए पानी मांगने पर उसके बालों का अपमान किया जा रहा है। एक महिला अपने जूती में पानी पिलाती है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

PunjabKesari

इसके बाद पीड़ित अमृतधारी सिख युवक ने कहा कि उसे पैसों का लेन-देन था और जब वह अपना पैसा लेने गया तो दूसरे पक्ष ने उसे बंधक बना लिया और मारपीट की और मारने की कोशिश भी की और सारे मामले की पुलिस भी कार्रवाई रही है। दूसरी ओर दूसरे पक्ष जो जूती में पानी पिलाने वाली महिला ने सोशल मीडिया के सामने अपना पक्ष सामने रखा है। उसने कहा कि यह व्यक्ति ऑटो चलाने का काम करता है। इसके ऑटो में बैठकर सचखंड श्री दरबार साहिब माथा टेकने जाते थे। इस दौरान इस व्यक्ति का मोबाइल नंबर ले लिया और बाद में यह व्यक्ति लगातार ही उन्हें फोन करके तंग-परेशान करने लगा और उसकी बेटी के साथ रोजाना दुर्व्यवहार करता। कई बार उन्होंने परिवार की ओर से इस व्यक्ति को समझाने की कोशिश की परंतु लगातार ही यह व्यक्ति उनकी लड़की से गलत हरकत करने की कोशिश करता था जिस कारण उन्होंने इस व्यक्ति के साथ मारपीट की और गुस्से में उसे जूती में पानी पिलाया। इसके साथ ही दूसरे पक्ष की महिला का कहना है कि यह वीडियो किस तरह वायरल हुई उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं। 

अब देखना यह बाकी है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है क्योंकि पीड़ित सिख अमृतधारी नौजवान की ओर से कहा जा रहा है कि पैसे के लेन-देन करके उसके साथ मारपीट हुई है। दूसरी पक्ष की ओर से कहना है कि वह उनकी लड़की के साथ दुर्व्यवहार करता था इसिलए मारपीट की है लेकिन किसी भी व्यक्ति को बुरी तरह मारपीट कर उसे जूती में पिलाना किसी भी तरीके से कानून नहीं। अब दोनों पक्षों पर पुलिस द्वारा क्या कार्रवाई की जाती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!