पंजाब में रूंह कंपा देने वाली घटना, पत्नी की हत्या कर घर में ही चिता जला रहा था पति और फिर..

Edited By Vatika,Updated: 17 Feb, 2023 09:30 AM

wife murder

अधजले शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दीनानगर (कपूर): गांव पनियाड़ में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी की पीट-पीट कर हत्या करने के बाद घर में ही उसका शव जलाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक महिला की पहचान पनियाड़ निवासी संसार चंद की पत्नी महिन्द्रो उर्फ गुड्डी (62) के रूप में हुई है। 

थाना प्रभारी मेजर सिंह ने बताया कि गत रात करीब 9 बजे संसार चंद ने अपनी पत्नी महिन्द्रो देवी की हत्या कर उसका शव जलाया तो गांव के लोगों को इसका पता चलते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाकर अधजला शव कब्जे में ले लिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी के अनुसार मृतका के भाई ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि करीब 35 साल पहले उसकी बहन की शादी संसार चंद से हुई थी। 

आरोपी उसकी बहन से अक्सर झगड़ा करता था और गत शाम भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ तथा रात करीब 9 बजे संसार चंद ने महिंद्रो को पीट-पीट कर मार डाला और बाद में घर में जो लकड़ी पड़ी हुई थी, उससे घर के आंगन में चिता बनाई और उसके शव को जला दिया। लेकिन घर से आग की लपटें निकलती देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।एस.एच.ओ. मेजर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस गत रात ही मौके पर पहुंची और अधजले शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!