पत्नी को मौत के घाट उतार शव को दफनाया, दोनों आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

Edited By Vaneet,Updated: 22 Jun, 2020 12:22 PM

wife buried in dead body both accused on 3 days police remand

पत्नी की हत्या करके उसका शव दफनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए पति मोहम्मद महफूज आलम व मोहम्मद के जीजा...

लुधियाना: पत्नी की हत्या करके उसका शव दफनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए पति मोहम्मद महफूज आलम व मोहम्मद के जीजा रफीक को रविवार ड्यूटी मैजिस्ट्रैट समक्ष फेश करके उनका 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। दोनों आरोपियों को बस्ती जोधवाल पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। इनके खिलाफ मृतका नाजो खातून के पिता मोहम्मद दाऊद की शिकायत पर हत्या की धारा-302, सबूत खुद-बर्द करने की धारा-201 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी सब-इंस्पैक्टर अर्शप्रीत ग्रेवाल ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर शव को कब्र से निकाला जाएगा। डीसी से कब्र खोदने की मंजूरी आ गई है। सोमवार को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। गौरतलब है कि पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष आरोपियों ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 13-14 जून की रात को दोनों ने नाजो खातून का गला दबाकर व तकिए से मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। 

संदेह होने पर आरोपी टालमटोल करने लगा
दाऊद ने बताया कि लुधियाना पहुंचने पर जब उन्होंने महफूज से नाजो की मौत के बारे में पूछा तो वह टालमटोल करने लगा। उसने अपने स्तर पर तहकीकात की तो पता चला कि महफूज छोटी से छोटी बात पर उसकी बेटी को जानवरों की तरह पीटता था जिसके बाद वह पुलिस के पास गया और अपनी बेटी की हत्या किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!