अज्ञात वाहन की चपेट में आया ट्रक चालक, चंडीगढ़ के PGI में तोड़ा दम

Edited By Radhika Salwan,Updated: 29 May, 2024 07:35 PM

truck driver hit by an unknown vehicle dies in chandigarh pgi

गांव कल्याणपुर श्री कीरतपुर साहिब गौशाला की बीती देर रात नजदीक श्री कीरतपुर साहिब-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आए एक व्यक्ति की पी.जी.आई चंडीगढ़ में मौत होने की सूचना मिली है।

श्री कीरतपुर साहिब- गांव कल्याणपुर श्री कीरतपुर साहिब गौशाला की बीती देर रात नजदीक श्री कीरतपुर साहिब-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आए एक व्यक्ति की पी.जी.आई चंडीगढ़ में मौत होने की सूचना मिली है।

जानकारी देते हुए थाना श्री कीरतपुर साहिब के एस.एच.ओ इंस्पेक्टर जतिन कपूर और मामले के जांच अधिकारी ए.एस.आई सुरजीत सिंह ने बताया कि आज पुलिस स्टेशन श्री आनंदपुर साहिब के मुख्य मुंशी का पुलिस स्टेशन फोन आया कि एक अज्ञात व्यक्ति को 108 एंबुलेंस द्वारा सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब में भर्ती करवाया गया और जिसके बारे में बाद में पी.जी.आई चंडीगढ़ से फोन आया कि मृतक गुलजारी लाल पुत्र सेर सिंह बसी गांव बुराटा थाना गहोर जिला मंडी आज 29 मई को मृत आया।

जिसके बाद टेक चंद पुत्र स्वर्गीय श्री पीतांबर निवासी गांव बुराटा थाना गहोर जिला मंडी हिमाचल प्रदेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह चहल चौक मंडी में रेडीमेड की दुकान चलाता है। उन्होंने आगे बताया कि उनके ताऊ का लड़का गुलजारी लाल (45) पुत्र सेर सिंह निवासी गांव बुराटा थाना गहोर जिला मंडी ट्रक नंबर एच.पी 62 बी 4501 पर ड्राइवरी करता है। जो 27 मई को ट्रक लेकर रोपड़ गया हुआ था, आज वह अपना ट्रक खाली करके डालडा लौट रहा था, तभी आज रात 29 मई 2024 को करीब 1:30 बजे उन्हें एक व्यक्ति का फोन आया कि गुलजारी लाल का ट्रक बाबा गुरदित्ता जी श्री कीरतपुर साहिब के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफ खड़ा है, गुलजारी लाल का एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब में भर्ती कराया गया। जिसके बारे में उन्हें बाद में पता चला कि गुलजारी लाल की प.जी.आई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

तभी वह अपने अन्य रिश्तेदारों व ट्रक के मालिक नित्यानंद पुत्र मुंसी राम निवासी कसलोग जिला सोलन के साथ, मौका देख कर पता किया कि ट्रक बाबा गुरदित्ता जी कीरतपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफ खड़ा है। घटनास्थल पर डिवाइडर के साथ काफी खून पड़ा है, जिससे प्रतीत होता है कि उसके ताऊ के लड़के की मौत किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने और सड़क के डिवाइडर पर सिर टकराने से हुई है। 

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। जिसके बाद पुलिस ने टेक चंद के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन व उसके अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!