तेजधार हथियारों के बल पर वारदात, नकदी व कीमती सामान लूट कर फरार

Edited By Urmila,Updated: 11 Aug, 2024 05:19 PM

the incident took place on the strength of sharp weapons

फिरोजपुर छावनी में कोर्ट परिसर के नजदीक झोक रोड पर और फिरोजपुर के गांव भूरे कलां के एरिया में दो अलग-अलग लूट की घटनाएं हुई है।

फिरोजपुर  (कुमार): फिरोजपुर छावनी में कोर्ट परिसर के नजदीक झोक रोड पर और फिरोजपुर के गांव भूरे कलां के एरिया में दो अलग-अलग लूट की घटनाएं हुई है, जिनमें मोटरसाइकिल सवार तेजधार हथियारों से लैस लुटेरे एक व्यक्ति को घायल करके उससे 20 हजार रूपए, मोटरसाइकिल और कीमती सामान तथा एक व्यक्ति से मोबाइल फोन लूट कर ले गए ।

इन घटनाओं को लेकर थाना फिरोजपुर कैंट और थाना ममदोट की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है ।

यह जानकारी देते हुए थाना फिरोजपुर कैंट के एएसआई सलविंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई आर्मी की जवान नायक आशीष कुमार वर्मा पुत्र राम अवतार वर्मा वासी अब्दुल हमीद एनक्लेव ,आर्मी क्वार्टर फिरोजपुर कैंट ने पुलिस को दी लिखती शिकायत और बयानों में बताया है कि वह अपने साइकिल पर सवार होकर जनरल हस्पताल (आर्मी हस्पताल ) ड्यूटी पर जा रहा था और अचानक उसे किसी की कॉल आ गई और जब वह साइकिल रोककर मोबाइल फोन पर बात करने लगा तो 3 अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लुटेरे झपटी मारकर उसका मोटरोला टच स्क्रीन मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

 दूसरी और थाना ममदोट के एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई रविंद्र सिंह पुत्र हरजीत सिंह वासी सीरकी बाजार बगदादी गेट फिरोजपुर शहर (जो फिरोजपुर शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल है ) ने पुलिस को दिए बयानों में आरोप लगाते हुए बताया है कि वह अपनी दुकान पर काम करने वाले लड़के के गांव भूरे कलां में सीसी टीवी कैमरे लगाने के बाद जब मोटरसाइकिल पर वापस अपने घर आ रहा था तो पीछे से 2 मोटरसाइकिलों पर तेजधार हथियारों से लैस 6 लुटेरे आए जिनमें से एक ने उस पर तेजधार हथियार कापे से हमला किया और जब वह मोटरसाइकिल से गिर गया तो यह लुटेरे उससे 20 हजार रुपए,उसका डीलक्स मोटरसाइकिल, जरूरी कागजात और कीमती सामान छीन कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा इन लुटेरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!