सोशल मीडिया पर डाली ऐसी पोस्ट तो होगी सख्त कार्रवाई

Edited By Urmila,Updated: 25 Sep, 2024 05:35 PM

social media strict action

साइबर क्राईम से संबंधित मामलों में जिला कपूरथला का साइबर सैल निरंतर कड़ी नजर रख रहा हैं।

फगवाड़ा: जिला कपूरथला की एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता ने पंजाब केसरी के इस संवादाता के साथ विशेष वार्तालाप करते हुए साफ शब्दों में कहा है कि फगवाड़ा सहित जिला कपूरथला में किसी भी कीमत पर अमन शांति को भंग करने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति अकारण सोशल मीडिया ग्रुप्स आदि में भड़काऊ सामग्री और हेट स्पीच आदि  पाया जाता है तो जिला पुलिस का साइबर सेल संबंधित व्यक्ति अथवा व्यक्तियों के खिलाफ तयशुदा कानून के तहत बनती कानूनी कार्रवाई को बेहद सख्ती से पूर्ण करेगा।

इसके अलावा साइबर क्राईम से संबंधित मामलों में जिला कपूरथला का साइबर सैल निरंतर कड़ी नजर रख रहा हैं। उन्होंने कहा कि सम्बंधित आरोपियों को कानून के तहत गिरफ्तार भी किया जाएगा और इनके खिलाफ पुलिस एफ.आई.आर. भी दर्ज होगी। यह भी सुनिश्चित किया जाएगा की जिले में जो कोई भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ कड़ा पुलिस एक्शन हो। 

एस.एस.पी. गुप्ता ने कहा कि त्यौहारों की आमद को लेकर जिला कपूरथला पुलिस हर स्तर पर विशेषकर फगवाड़ा को लेकर पूर्ण रूप से सतर्क और जागरूक हैं। उन्होंने कहा कि बतौर एस.एस.पी. कपूरथला तहसील फगवाड़ा सहति पूरे जिले में कार्यरत पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को कड़े आदेश जारी किए गए हैं कि हर हाल में कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखा जाए। यदि फिर भी कोई व्यक्ति कानून को अपने हाथ में लेकर इलाके की अमन शांति को भंग करने का प्रयास मात्र करें तो उसके खिलाफ कानून के तहत तुरंत पुलिस कार्रवाई को पूर्ण किया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

और ये भी पढ़े

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!