Ludhiana : रिश्ते तार-तार, फूफा ने भतीजी के साथ दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 01 Mar, 2024 07:09 PM

relationship strained uncle commits shameful incident with niece

महानगर में एक नाबालिगा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना लाडोवाल के अधीन आते इलाके में एक फूफा ने अपनी ही भतीजी के साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।

लुधियाना : महानगर में एक नाबालिगा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना लाडोवाल के अधीन आते इलाके में एक फूफा ने अपनी ही भतीजी के साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। फूफा ने अपनी ही भतीजी को हवस का शिकार बना डाला है। घटना का पता परिवार वालों को तब चला जब युवती के पेट में दर्द की शिकायत रहने लगी। पीड़िता अब डेढ़ महीने की प्रैगनैंट बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें- अहम खबर: AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल व CM मान 2 दिन पंजाब दौरे पर

पीड़िता का कहना है कि वह गत माह घर में अकेली थी तो इस दौरान उसका फूफा जसविंद्र सिंह वहां आया और जबरदस्ती उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद जान से मारने की धमकियां देकर वहां से चला गया। लेकिन अब उसे जब पेट में दर्द रहने लगा तो उसके घर वाले उसे डाक्टर के पास लेकर गए, जिसके बात इस बात का खुलासा हुआ कि लड़की डेढ़ महीने से प्रैग्नेट हैं। पीड़ित परिवार ने थाना लाडोवाल में शिकायत दे दी है तथा आरोपी की पहचान जसविंद्र सिंह के रूप में हुई है, जिसे लेकर छापेमारी जारी है तथा पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होगा।

यह भी पढ़ें- Holiday Alert: सोमवार को बंद रहेंगे School-कॉलेज, जानें कहां और क्यों...

 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!