Punjab : अनजान लोगों को लिफ्ट देने से पहले पढ़ लें यह खबर, वरना.......

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 20 Jul, 2024 09:20 PM

punjab read this news before giving lift to unknown people

लुटेरों या ठगों द्वारा किसी राहगीर से लिफ्ट मांगकर उस आदमी को लूटने की घटनाएं आजकल आम होती जा रही हैं। ऐसी ही घटना स्थानीय कमल चौक पर स्क्रैप व्यापारी जगराओं निवासी लछमन सिंह के बेटे परमिंद्र सिंह के बेटे आशीष कुमार के साथ घटी।

जगराओं (मालवा): लुटेरों या ठगों द्वारा किसी राहगीर से लिफ्ट मांगकर उस आदमी को लूटने की घटनाएं आजकल आम होती जा रही हैं। ऐसी ही घटना स्थानीय कमल चौक पर स्क्रैप व्यापारी जगराओं निवासी लछमन सिंह के बेटे परमिंद्र सिंह के बेटे आशीष कुमार के साथ घटी।

यह भी पढ़ें-Punjab में Active हुआ Monsoon, तेज आंधी तूफान के साथ बारिश, जानें कब...

परमिंद्र सिंह ने बताया कि उनका बेटा आशीष कुमार घर से दुकान आ रहा था और जब वह स्थानीय 5 चुंगी के पास पहुंचा तो 2 अज्ञात व्यक्तियों ने उसे रोका और कहा कि हम तुम्हारे पिता को जानते हैं और वह भी हमें जानते हैं। हमारी मोटरसाइकिल का ईंधन खत्म हो गया। इस पर आशीष ने उन्हें पैट्रोल पंप तक ले जाने के लिए लिफ्ट दी। रास्ते में एक व्यक्ति ने कहा कि मैं मोटरसाइकिल चलाता हूं, वह व्यक्ति मोटरसाइकिल चलाने लगा और आशीष को बीच में बैठा लिया। पीछे बैठे व्यक्ति ने आशीष के चेहरे पर हाथ रख दिया ताकि वह शोर न मचाए और लुटेरे मोटरसाइकिल को अखाड़े के पास नहर पुल के पास ले गए। वहां आशीष को मोटरसाइकिल से नीचे उतार दिया और उसकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया और धमकी देकर लुटेरे मोटरसाइकिल लेकर भाग निकले। ए.एस.आई. राजदीप सिंह ने बताया कि थाना सिटी जगराओं में 2 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Passport Apply करने वालों के लिए अहम खबर, दी गई ये हिदायतें

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!