Punjab : कनाडा में विवाहिता की बेरहमी से हत्या, पति ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 17 Mar, 2024 11:58 PM

punjab married woman brutally murdered in canada

कैनेडा के शहर एबटसफोर्ड बी.सी. में लुधियाना जिले के गांव मल्लाह में जन्मी एक लड़की की उसके पति द्वारा चाकू मारकर हत्या करने की खबर मिली है।

पंजाब डैस्क : कैनेडा के शहर एबटसफोर्ड बी.सी. में लुधियाना जिले के गांव मल्लाह में जन्मी एक लड़की की उसके पति द्वारा चाकू मारकर हत्या करने की खबर मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की बलविंदर कौर (41) के पिता हिम्मत सिंह निवासी मल्ला ने बताया कि उनकी बेटी बलविंदर कौर की शादी वर्ष 2000 में लुधियाना के पक्खोवाल रोड निवासी जगप्रीत सिंह उर्फ ​​राजू से हुई थी। शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करते रहे और उनकी बेटी को कई बार पीटा गया। लड़की के पिता हिम्मत सिंह ने बताया कि वह चार बेटियों के पिता हैं, जिसके चलते वह बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सके। 

उसने बताया कि उसकी दोहती हरनूरप्रीत कौर आईलैटस कर कैनेडा पढ़ने के लिए गई थी। जिसे बलविन्दर कौर जनवरी 2022 में मिलने गई। लेकिन उसका जवाई भी बार बार फोन करके खुद को कनाडा बुलाने की जिद्द करने लगा। जिसके बाद जगप्रीत को एक हफ्ता पहले ही 11 मार्च को ही कनाडा बुलाया था। लेकिन कनाडा पहुंचने के मात्र 5 दिन बाद ही उसने बलविन्दर कौर की चाकू मार कर हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें-दुनिया में आया 'छोटा मूसेवाला', मासूम की ये तस्वीरें सबको कर रहीं भावुक

बेबस पिता हिम्मत सिंह ने रोते हुए कहा कि बलविंदर कौर के हत्यारे जगप्रीत सिंह को कनाडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दुखद समाचार से हर का दिल टूट गया है और कनाडा सरकार से पुरजोर मांग की है कि हत्यारे जगप्रीत सिंह के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने पंजाब सरकार और केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि वे मृतक बलविंदर कौर के शव को गांव मल्लाह लाने में मदद करें ताकि अंतिम संस्कार किया जा सके।

....


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!