Punjab : सिंगर की रेकी करने आए गैंगस्टर्स और पुलिस में मुठभेड़, 1 शूटर काबू

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 28 Feb, 2024 07:54 PM

punjab encounter between gangsters and police

पंजाब के मोहाली से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मोहाली में गैंगस्टर व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलने की खबर है।

पंजाब डैस्क  : पंजाब के मोहाली से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मोहाली में एक सिंगर की रेकी करने आए गैंगस्टर्स व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलने की खबर है। जानकारी अनुसार मोहाली पुलिस के स्पैशल सैल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोहाली के लखनौर इलाके में एनकाऊंटर दौरान कौशल चौधरी गैंग के एक शूटर को काबू कर लिया है, जबकि दूसरा फरार होने में सफल हो गया है। काबू किए गए गैंगस्टर से हाई तकनीक पिस्टल व अन्य हथियार बरामद किए गए हैं। आरोपी की पहचान बनवारी पाल के रूप में हुई, जोकि यू.पी. का रहने वाला है। आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी कौशल गैंग का गुर्गा बताया जा रहा है, जिसे एनकाऊंटर दौरान काबू कर लिया गया है। मोहाली के लखनौर में उक्त एनकाऊंटर हुआ है, जिसमें पंजाब पुलिस ने एक गैंगस्टर को काबू किया है।

यह भी पढ़ें- Breaking News: जालंधर वासियों को सी.एम. मान ने दी बड़ी सौगात

पुलिस का कहना है कि ये आरोपी काफी दिनों से वांटेड चल रहे थे और पुलिस काफी दिनों से इनकी तलाश में थी। आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, जिनमें मर्डर व डकैती आदि शामिल हैं तथा आज भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है। पता चला है कि होशियारपुर में फायरिंग की घटना में भी उक्त गैंगस्टर शामिल थे। पुलिस का कहना है कि आज इन्हें जब नाकाबंदी दौरान रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक गैंगस्टर को काबू कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। एनकाऊंटर दौरान पुलिस ने हाईटैक हथियार व बाईक बरामद की है। घटना के बाद वारदात वाले स्थल पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है तथा घटना को लेकर जांच जारी है। 

यह भी पढ़ें- पंजाब की जनता के लिए अहम खबर, बजट में  CM Mann करने जा रहे बड़ी घोषणा

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!