Jalandhar आए PM मोदी ने किए अहम ऐलान, दी इस बात की "गारंटी"

Edited By Vatika,Updated: 25 May, 2024 09:32 AM

pm modi came to jalandhar and made an important announcement

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को पंजाब में होने वाले चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पंजाब डेस्कः लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को पंजाब में होने वाले चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर की पी.ए.पी. मैदान में बीजेपी द्वारा करवाई गई फतेह रैली में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ताओं को संबोधित किया। 

मोदी ने कहा कि अगर आप जालंधर में 100 लोगों से पूछेंगे कि इस बार किसकी सरकार बनेगी, तो 100 में से 90 लोग कहेंगे कि एक बार फिर मोदी सरकार, दूसरी पार्टी को वोट देकर कौन अपना वोट बर्बाद करेगा? इससे पहले मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत 'वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतेह' से की। इसमें उन्होंने मंदिर, गुरुद्वारों और डेरा राधा स्वामी सत्संग ब्यास का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वे डेरे की संत परंपरा को नमस्कार करते हैं, क्योंकि उन्होंने कोरोना काल में सेवा की मिसाल कायम की। 

इस दौरान उन्होंने कई अहम घोषणाएं भी कीं। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पंजाब में उद्योगों को बढ़ावा देना है। हमारी सरकार ने आदमपुर एयरपोर्ट बनाया, अब हम यहां से और उड़ानें चलाने पर काम कर रहे हैं।' 'वंदे भारत' ट्रेन चलाई गई, रेलवे स्टेशनों का नवीनीकरण किया गया। दिल्ली-कटड़ा हाईवे का निर्माण शुरू करवाया। इसके बाद उन्होंने Senior Citizens के लिए भी बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि देश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद 70 साल से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों का इलाज भी मुफ्त किया जाएगा, ये मोदी की गारंटी है। इसके बाद उन्होंने जालंधर से सुशील रिंकू और अन्य लोकसभा क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवारों को भी जिताने की अपील की। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!