ससुराल घर रहती बेटी को जबरदस्ती साथ ले आए मायके वाले, पढ़ें पूरा मामला

Edited By Urmila,Updated: 14 Jun, 2024 01:39 PM

parents forcefully brought their daughter living in in laws house with them

मुंडी खरड़ में मायके परिवार ने संबधी परिवार के साथ मारपीट की और घर में रह रही अपनी बेटी को जबरन साथ ले गए।

खरड़ : मुंडी खरड़ में मायके परिवार ने संबधी परिवार के साथ मारपीट की और घर में रह रही अपनी बेटी को जबरन साथ ले गए। इस संबंध में जानकारी देते हुए सेवक सिंह ने बताया कि उनके बेटे की शादी डेढ़ साल पहले फगवाड़ा में बूटा सिंह बिट्टू की बेटी से हुई थी और शादी के बाद वह अपने घर में रह रही है।

कल सुबह 8 बजे जब वह अपने घर पर बैठे थे तो उसकी बहू के माता-पिता, भाई व 10 अन्य अज्ञात व्यक्ति जबरन घर में घुस आये और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उनकी पत्नी के कपड़े फाड़ दिये गये और अपनी बेटी को जबरन साथ ले गए। मोहल्ले वालों ने उन्हें रोका भी लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। इस संबंध में सन्नी थाने में शिकायत दी गई है।

लड़की के परिजनों से संपर्क करने पर लड़की के भाई  गुरदित सिंह विक्की निवासी फगवाड़ा ने बताया कि 8 महीने पहले विवाद हुआ था, तब पंचायत ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। इसके बाद उसने उसकी बहन को आने नहीं दिया। दामाद भी लड़की को छोड़ने फगवाड़ा नहीं आया। लड़के की मां के कहने पर लड़का अपने ससुराल नहीं आता था। जिससे उसकी बहन मानसिक तनाव में थी। कल जब वह अपनी बहन से मिलने आया तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इसके बाद वे अपनी बहन को भी साथ ले आये लेकिन उन्होंने उनके साथ मारपीट नहीं की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!