कपूरथला इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन को कोर्ट ने किया तलब, जानें क्या है मामला

Edited By Kalash,Updated: 19 Sep, 2024 01:56 PM

kapurthala improvement trust chairman summoned

कपूरथला इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन को कोर्ट ने तलब किया है। उन पर पार्क को दुकानों में तब्दील कर बेचने के आरोप लगे है।

कपूरथला : कपूरथला इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन को कोर्ट ने तलब किया है। उन पर पार्क को दुकानों में तब्दील कर बेचने के आरोप लगे है। इसे लेकर कपूरथला नगर सुधार ट्रस्ट के मार्केट कॉम्पलेक्स के दुकानदार ने याचिका दायर की थी। इस मामले में अदालत ने ट्रस्ट के चेयरमैन तथा EO को नोटिस भेजकर तलब किया है। 

दुकानदार दीपक राय ने याचिका में बताया कि उन्होंने 1997 में नगर सुधार ट्रस्ट की स्कीम के तहत दुकान ली थी। इस दुकान के साथ पार्क था जिसके चलते उन्होंने इसकी कीमत अन्य दुकानों से अधिक दी थी। वहीं अब इस पार्क को ट्रस्ट ने तहस-नहस कर दिया और यहां 5 दुकानों के प्लाट बनाकर एक ही व्यक्ति को बेच दी। दीपक राय ने गुहार लगाई है कि उनकी दुकान के साथ पार्क को पार्क ही रहने दिया जाए।    

वहीं इसे लेकर चेयरमैन गुरपाल सिंह का कहना है कि यह मामला उनके कार्यकाल से पहले का है और लोकल बॉडी विभाग की मंजूरी के बाद ही नियमों के अनुसार 2021 में दुकानों की बोली की गई थी। उन्होंने कहा कि दीपक राय की याचिका बेबुनियाद है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

और ये भी पढ़े

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!