PSPCL के उपभोक्ताओं के लिए जरूरी खबर, दी गई नई सुविधा

Edited By Urmila,Updated: 23 Feb, 2025 12:40 PM

important news for pspcl consumers

पी.एस.पी.सी.एल. बिजली सप्लाई संबंधी शिकायतें दर्ज करने के लिए मोहाली क्षेत्र में कार्यरत नोडल शिकायत सेलों के संपर्क नंबर जारी किए हैं।

मोहाली : पी.एस.पी.सी.एल. बिजली सप्लाई संबंधी शिकायतें दर्ज करने के लिए मोहाली क्षेत्र में कार्यरत नोडल शिकायत सेलों के संपर्क नंबर जारी किए हैं। वरिष्ठ कार्यकारी इंजीनियर, ऑपरेशन डिवीजन (स्पेशल), पी.एस.पी.सी.एल. मोहाली तरनजीत सिंह ने कहा कि उपभोक्ता ऑपरेशन डिवीजन (स्पेशल) मोहाली के तहत स्थापित नोडल शिकायत केंद्रों के फोन नंबरों पर संपर्क करके भी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

क्षेत्र के अनुसार वर्गीकरण करते हुए वरिष्ठ कार्यकारी इंजीनियर ने बताया कि फेज-1 से फेज-6 मोहाली (आवासीय व वाणिज्यिक), गांव मोहाली, बलोंगी, दाऊं, बड़माजरा, ग्रीन एन्क्लेव, 36 वेस्ट और आसपास के गांव मुल्लांपुर, नवांगराओं, न्यू चंडीगढ़, सेक्टर-125, 126 मोहाली के लिए मोबाइल नंबर (नोडल शिकायत केंद्र-1) 96461-15973 पर फेज-7-11 मोहाली (आवासीय व औद्योगिक क्षेत्र), मटौर, सेक्टर-48सी, सेक्टर-76 से 113 मोहाली, सोहाना, गांव सनेटा, भागोमाजरा, कंबाली, कुंभड़ा, सवाड़ा चडियाला और आई.टी. सिटी के लिए नोडल शिकायत केंद्र-2 के संपर्क नंबर 96461-19214 पर शिकायत निवारण सेवाएं प्रदान की जा रही हैं।

उपरोक्त के अतिरिक्त, उपभोक्ता, पी.एस.पी.सी.एल. उपभोक्ता सेवा ऐप के माध्यम से भी अपनी शिकायतें दर्ज करवा सकते हैं। उपभोक्ता शिकायत दर्ज कराने के लिए टोल-फ्री नंबर 1912 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!