वैवाहिक सुख देने की बजाए पति चला गया विदेश, पत्नी बोली- अगर ऐसा ही करना था तो क्यों की शादी

Edited By Vaneet,Updated: 09 Aug, 2019 02:22 PM

husband went abroad instead of giving marital happiness

दहेज की मांग को लेकर झगड़ा करने, बिना जानकारी दिए विदेश जाने और वैवाहिक सुख न देने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया है। ...

नवांशहर(त्रिपाठी): दहेज की मांग को लेकर झगड़ा करने, बिना जानकारी दिए विदेश जाने और वैवाहिक सुख न देने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया है। एस.एस.पी. को दी शिकायत में अलका कुमारी पुत्र जोगराज निवासी गांव सलोह ने बताया कि उसकी शादी 6 मई, 2018 को परमजीत लाल पुत्र चूहड़ लाल निवासी गांव रसूलपुर तहसील फिल्लौर (जालंधर) के साथ हुई थी। उसने बताया कि उसके मायका परिवार ने अपनी हैसियत से बढ़कर उसकी शादी में सोने के गहने सहित अन्य कीमती उपहार दिए थे लेकिन शादी के बाद ही उसके पति और ससुराल परिवार की ओर से उसे और दहेज लाने के लिए परेशान किया जाने लगा। 

Image result for महिला ने की शादी

अलका ने बताया कि 4 जून, 2018 को उसका पति विदेश (बहरीन) चला गया। इसके उपरान्त उसने अपने ससुराल परिवार में रहने के लिए हर तरह की ज्यादतियों को सहने का प्रयास किया परन्तु उसे घर से निकाल दिया गया। उसने बताया कि पुलिस को शिकायत देने पर उसका पति विदेश से वापस इंडिया आया और आपसी समझौते के तहत वह अपने पति के साथ अलग घर लेकर रहने लगी लेकिन कुछ दिन सब कुछ ठीक चला। उसने बताया कि उसका पति उसे फिर से दहेज के लिए परेशान करने लगा और विदेश जाने के लिए मायका परिवार से 5 लाख रुपए लाने को विवश करने लगा परन्तु उसने अपने मायके परिवार में इस मांग का खुलासा नहीं किया। इस उपरान्त उसका पति उसे बिना बताए विदेश चला गया। अगर विदेश ही जाना था तो फिर शादी क्यों की। 

Image result for विदेश जाने वाले

पुलिस को दी शिकायत में उसने आरोपी पति के खिलाफ कानून तहत बनती कार्रवाई करने और इंसाफ दिलाने की मांग की। उक्त शिकायत की जांच डी.एस.पी. दीपिका सिंह स्पैशल ब्रांच एंड क्रिमिनल इन्टैलीटैंस की ओर से करने उपरान्त दी गई नतीजा रिपोर्ट के आधार पर थाना सिटी नवांशहर की पुलिस ने पति परमजीत लाल के खिलाफ धारा 498 ए तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!