नशे के मामले में गुरजीत औजला के हक में उतरे कांग्रेसी नेता, खुल कर साथ देने का किया ऐलान

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 04 Mar, 2022 05:25 PM

congress leaders came out in favor of gurjit aujla

पिछले कुछ दिन पहले अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कहा था कि उनकी तरफ से पंजाब के डी.जी.पी. को एक चिट्ठी लिखी गई है जिसमें उन्हों ने मांग की है कि अमृतसर शहर को नशामुकत और स्ट्टा मुक्त करवाया जाए।

अमृतसर (गुरिंद्र सागर): पिछले कुछ दिन पहले अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कहा था कि उनकी तरफ से पंजाब के डी.जी.पी. को एक चिट्ठी लिखी गई है जिसमें उन्होंने मांग की है कि अमृतसर शहर को नशामुकत और स्ट्टा मुक्त करवाया जाए। अगर प्रशासन ऐसा करवाने में नाकाम होता है तो धरना-प्रदर्शन भी कर सकते हैं। इसके बाद अब उनके हक में कांग्रेसी नेता भी जुटने शुरू हो गए हैं, जिसके चलते विधानसभा हलका अटारी से कांग्रेसी उम्मीदवार तरसेम सिंह स्यालका ने भी आज प्रैस कांफ्रैंस करके गुरजीत सिंह औजला की हिमायत की। उन्होंने कहा कि अगर नशा खत्म करवाने के लिए गुरजीत सिंह औजला धरना लगाते हैं तो वह भी उनका खुल कर साथ देंगे। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि अगर कांग्रेस सरकार दोबारा पंजाब में आती है तो फिर हम पंजाब का डी.जी.पी. बदल कर नशा खत्म करवाएंगे। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा हलका अटारी में पाकिस्तान से सबसे ज्यादा नशा भेजने की कोशिश की जाती है। जिक्रयोग्य है कि 2017 में कांग्रेस ने नशे के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था और कहा था कि चार हफ्तों में नशे की कमर तोड़ देंगे लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी नशा पूरी तरह से साथ खत्म नहीं हुआ जिसके चलते अब अमृतसर सांसद गुरजीत सिंह औजला की तरफ से कहा जा रहा है कि अगर अमृतसर में से नशा खत्म नहीं होता तो वह धरना-प्रदर्शन करेंगे जिसके चलते उन्होंने शहर वासियों का सहयोग मांगा था और अब विधानसभा हलका अटारी से कांग्रेस के उम्मीदवार तरसेम सिंह स्यालका भी गुरजीत सिंह औजला के हक में उतर आए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!