बिजली बिल जलाकर सी.एम. चन्नी ने की बकाया बिजली बिल माफ करने की शुरूआत

Edited By Sunita sarangal, Updated: 18 Oct, 2021 06:00 PM

cm burns electricity bill channi started waiving outstanding electricity bill

मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से पंजाब भर में 2 किलोवाट तक के खपतकारों के बकाया बिल माफ कर दिए गए हैं। इसकी शुरूआत मुख्यमंत्री चन्नी की तरफ से जिला रोपड़ के गांव गग्गों के में बिजली के बिलों को जला कर की गई।

रोपड़ (सज्जन सैनी): मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से पंजाब भर में 2 किलोवाट तक के खपतकारों के बकाया बिल माफ कर दिए गए हैं। इसकी शुरूआत मुख्यमंत्री चन्नी की तरफ से जिला रोपड़ के गांव गग्गों के में बिजली के बिलों को जला कर की गई।

PunjabKesari

इस मौके मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ बातें करती थी जबकि कांग्रेस पार्टी ने यह करके दिखा दिया है कि पंजाब के 52 लाख खपतकारों का 1200 करोड़ रुपए का बिजली का बकाया माफ कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि 2 किलोवाट तक का जो बिजली बिल माफ किया है, वह चाहे कोई भी वर्ग हो गरीब, मध्यम क्लास, हर एक का बकाया माफ कर दिया गया है।

जिक्रयोग्य है कि मुख्यमंत्री की तरफ से पंजाब में 2 किलोवाट के बिजली के बकाया की माफी को लेकर विरोधियों की तरफ से कांग्रेस पार्टी पर शाब्दिक हमले करते कहा जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी का यह सिर्फ चुनावी स्टंट है। अब देखना होगा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार को लोगों के माफ किए बिजली के बिलों का 2022 के मतदान में कितना राजनीतिक फायदा मिलता है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!